भाई बहन को प्रेमी समझ कर दे दी तालाबानी सजा पहुँच गए सलाखों के पीछे

चरित्र शंका में ग्रामीणों ने भाई बहन को पेड़ से बांधकर उनकी पिटाई कर दी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। जब के दोनों ग्रामीणों से बार-बार गुहार लगा रहे थे कि वह भाई-बहन है जो लड़का है वह अपनी बहन से मिलने गांव आया था लेकिन ग्रामीणों ने एक ना सुनी और दोनों की जमकर पिटाई कर दी। मौके पर ग्रामीणों की भीड़ भी लग गई इसके बाद किसी ने पुलिस को इस पूरी घटना की सूचना दे दी पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों भाई बहन को छुड़ाया और अस्पताल पहुंचाया पुलिस ने 3 लोगों पर मामला दर्ज कर गिरफ्तार कर लिया है बाकी जांच पुलिस द्वारा की जा रही है।

घटना खंडवा जिले के पिपलौद थाना क्षेत्र के ग्राम बामंदा की है। ग्राम झारीखेड़ा की है। यह एक युवक अपनी  मौसेरी बहन कलावती से मिलने उसके गांव बामंदा पहुंचा था। घर में बहन अकेली थी, जीजा घर पर नहीं थे। इसके लिए वह बहन के साथ घर के बाहर आंगन में खटिया पर बैठ गया। दोनों भाई-बहन आपस में बात कर रहे थे। इस बीच गांव के ही कुछ लोगो चरित्र शंका की अफवाह उड़ा दी थी। जिसके बाद ग्रामीण इकट्ठा हुए और दोनों को गांव के पास एक पेड़ पर लाकर बैठा दिया और पतली चिंचाली से पिटाई कर दी पिटाई का वीडियो गांव के ही किसी व्यक्ति ने बनाकर वायरल कर दिया जिसके बाद पुलिस ने एक्शन लेते हुए 3 लोगों पर मामला दर्ज कर लिया है।

गांव वालो जब दोनो को पीट रहे थे तो वाह दोनों कहते रहे कि वे भाई-बहन हैं लेकिन आरोपियों ने उनकी बात मानने की बजाय मारपीट करत रहे। इस दौरान गांव में रह रहे रिश्तेदारों को दोनों के साथ हो रही मारपीट की जानकारी मिली। उन्होंने आकर उनकी जान बचाई। इस मामले को लेकर पिपलौद थाना प्रभारी निरीक्षक एचएस रावत से युवक बिहारीलाल ने अपने साथ हुई घटना को लेकर थाने में शिकायत की है। हेड क्वार्टर डीएसपी अनिल चौहान ने बताया कि शिकायत के आधार पर पुलिस ने गांव के तीन लोगो पर केस दर्ज कर लिया है ।वही तीनों आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। मारपीट में शामिल अन्य लोगों का पता लगाया जा रहा है।

Exit mobile version