ऑटो मोबाइल

Maruti Alto 800 के इस अवतार से मार्केट में मचेगा तहलका

फ्रेंड्स मारुति 800 वैसे भी देश के आम लोगों की धड़कन बन चुकी है। Maruti Alto 800 के एक नए अवतार की चर्चा जोड़ों पर चल रही है बहुत ही जल्द मारुति अल्टो 800 का एक नया वेरिएंट मार्केट में आने वाला है जो की धूम मचा करके रख देगा। इस नए वेरिएंट की लांचिंग के पहले ही यह लोगों की नजर में आ चुकी है। तो लिए Maruti Alto 800 के इस नए अवतार के बारे में इस आर्टिकल में सब कुछ जानते हैं कि कैसे फीचर्स इसमें होने वाले हैं और कितना माइलेज यह कर देने वाली है।

Maruti Alto 800 में आपको लग्जरी कर वाली फीलिंग मिलने वाली है। सुनकर आप चौंक गए होंगे लेकिन आपको Maruti Alto 800 में वह सब कुछ मिलने वाला है जो एक एसयूवी टाइप की गाड़ियों में होता है। आपकी जानकारी के लिए बता दें कि आपको इसमें लेटेस्ट टेक्नोलॉजी के साथ में लग्जरी फीचर्स मिलने वाले हैं। इसमें इलेक्ट्रॉनिक सनरूफ ऑटोमेटिक पावर विंडो के साथ में सेफ्टी फीचर्स के लिए बहुत ही परफेक्ट एयरबैग भी मिलने वाले हैं। कुल मिलाकर की Maruti Alto 800 के इस अवतार के बाद में आप किसी अन्य कार्य को लेने का मन नहीं बनाएंगे।

माइलेज के मामले में भी Maruti Alto 800 तहलका मचाने वाली है क्योंकि 191 सीसी के पावरफुल इंजन के साथ-साथ यह 34 किलोमीटर प्रति लीटर का माइलेज देने वाली है। माइलेज के मामले में यह कर इंडियन कर के मार्केट में धमाल मचा देगी जब इसकी लांचिंग सड़कों पर हो जाएगी।

Maruti Alto 800 की अगर कीमत की बात करें तो यह 4 से 5 लख रुपए के बीच में मिलने वाली है। इसकी शुरुआती कीमत ₹400000 के आसपास बताई जा रही।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker