ऑटो मोबाइल

मार्केट में सभी का धंधा चौपट करने आ गई BMW 2 Series Gran Coupe कार कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स

इन दिनों सभी को लग्जरी कार के दीवाने हो रहे हैं। क्योंकि इसमें हमे कंफर्टेबल राइडिंग का अनुभव मिलता है। इसी को देखते हुए BMW ने भी अपनी एक और नई कार BMW 2 Series Gran Coupe को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। यदि आप अपने लिए एक नई और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो बीएमडब्ल्यू की यह कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस कार में आपको बहुत से एडवांस फीचर्स भी देखने को मिलेंगे। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार की संपूर्ण जानकारी।

BMW 2 Series Gran Coupe के टॉप फीचर्स

दोस्तो सबसे पहले बात करें इस कार के टॉप फीचर्स को लेकर तो आपको इसमें कंपनी की ओर से टच स्क्रीन एनफोर्समेंट सिस्टम, डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, पार्किंग सेंसर, कैमरा, एयरबैग, सनरूफ, इंडिकेटर, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

BMW 2 Series Gran Coupe का पॉवरफुल इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

मार्केट में सभी का धंधा चौपट करने आ गई BMW 2 Series Gran Coupe कार कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स
मार्केट में सभी का धंधा चौपट करने आ गई BMW 2 Series Gran Coupe कार कम कीमत में ब्रांडेड फीचर्स

अब अगर बात करें इस कार की परफॉर्मेंस को लेकर तो आपको इसमें 1998 cc का फोर स्ट्रोक एफडब्ल्यूडी लिक्विड कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस और आधुनिक माइलेज देने में मदद
करता है। इस कार में आपको 6 स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। यदि आप भी ब्रांडेड कार के दीवाने हो तो bmw की यह कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है।

BMW 2 Series Gran Coupe की कीमत और माइलेज

अब अगर बात करें इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग Rs. 43.85 lakh की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 46.50 लाख रुपए बताई जा रही है। यह कार 14 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती हैं।इसकी टॉप स्पीड 230 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपनी फैमिली के लिए कोई नई और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो BMW 2 Series Gran Coupe car आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। इस कार की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker