KTM को धूल चटाने आ गई Honda Unicorn बाइक जिसमे आपको बहुत से एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे।

इन दिनों भारतीय मार्केट में टू व्हीलर की डिमांड बढ़ते देख होंडा ने अपनी एक और नई बाइक Honda Unicorn को भारतीय मार्केट में लॉन्च कर दिया है। जिसमे आपको 165 सीसी का पावरफुल इंजन देखने को मिलेगा जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करता है। यदि आप अपने लिए कोई नई बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda की यह बाइक आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस बाइक की संपूर्ण जानकारी।

Honda Unicorn के टॉप फीचर्स

इस बाइक में आपको फीचर्स के तौर पर डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर, डिजिटल स्पीडोमीटर, एलईडी हैडलाइट, एंटी लॉक ब्रेक सिस्टम, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, कंफर्टेबल सीट, साइड मिरर, इंडिकेटर, ट्रिप मीटर जैसे कोई सुरक्षा फीचर्स आपको इस बाइक में देखने को मिलेंगे।

Honda Unicorn का इंजन और शानदार परफॉर्मेंस

KTM को धूल चटाने आ गई Honda Unicorn बाइक जिसमे आपको बहुत से एडवांस फीचर्स देखने को मिलेंगे।

अब अगर बात करें इस बाइक के इंजन को लेकर तो आपको इसमें 165 cc का टू स्टॉक एयर कोल्ड इंजन देखने को मिलेगा। जो 12.8 ps की पॉवर और 14 NM का पिक टॉक जनरेट करता है। इस बाइक में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे जो इस बाइक को बेहतरीन परफॉर्मेंस और दमदार परफॉर्मेंस देने में मदद करते हैं। यदि आप अपनी फैमिली के लिए कोई नई बजट फ्रेंडली बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda Unicorn आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है।

Honda Unicorn की कीमत और माइलेज

अब बात की जाए इस बाइक की कीमत को लेकर तो आपको यह बाइक भारतीय मार्केट में लगभग 1.12 लाख की शुरुआती कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी हालांकि इसके टॉप वैरियंट की कीमत 1.56 लाख रुपए तक बताई जा रही है। यह बाइक 65 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है। इसकी टॉप स्पीड 145 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है। यदि आप अपने लिए वर्ष 2024 में कोई नई मजबूत और भरोसेमंद बाइक खरीदने की सोच रहे हैं तो Honda Unicorn bike आपके लिए एक परफेक्ट चॉइस साबित हो सकती है इस बाइक की एक टेस्ट ड्राइव जरूर लें और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version