Maruti की सेल खत्म करने लॉन्च हो रही है टाटा की नई कार Tata Tigor जिसमे आपको दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी

टाटा अपने भरोसेमंद प्रोडक्ट से दुनिया भर में बेहद मशहूर है। तो हाल ही में टाटा ने अपनी एक और नई कार Tata Tigor को भारतीय मार्केट में लॉन्च किया है। जिसमें आपको पावरफुल इंजन आकर्षक लुक देखने को मिलेगा यदि आप अपने लिए कोई नई और भरोसेमंद कार खरीदने की सोच रहे हैं तो Tata Tigor कार आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प साबित हो सकती है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस कार की संपूर्ण जानकारी।

Tata Tigor के फीचर्स

इस कार मैं आपको फीचर्स के तौर पर टच स्क्रीन एनफोर्समेंट सिस्टम, पार्किंग सेंसर, फोल्डर, एंड्राइड ऑटो, एलईडी हेडलाइट, एडवांस्ड इंटरनेट फीचर्स, ऑटोमेटिक क्लाइमेट कंट्रोल, पावर विंडो, ट्यूबलेस टायर, एलॉय व्हील, डिजिटल ओडोमीटर, यूएसबी चार्जिंग पोर्ट, ब्लूटूथ कनेक्टिविटी डिजिटल स्पीडोमीटर जैसे कई सुरक्षा फीचर्स आपको इस कार में देखने को मिलेंगे।

Tata Tigor का पावरफुल इंजन और दमदार परफॉर्मेंस

Maruti की सेल खत्म करने लॉन्च हो रही है टाटा की नई कार Tata Tigor जिसमे आपको दमदार इंजन और शानदार परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी

अब अगर बात करें इस कर की परफॉर्मेंस को लेकर तो आपको इसमें 1199सीसी का फोर स्ट्रोक लिक्विड कोल्ड डीजल इंजन देखने को मिलेगा जो 72.4 bhp की पॉवर और 95 nm का पिक टॉक जनरेट करने की क्षमता रखता है। इस कार में आपको पांच स्पीड गियर बॉक्स भी देखने को मिलेंगे। जो इस कार को बेहतरीन परफॉर्मेंस देने में मदद करते हैं। इस कार को आप किसी भी रास्ते पर बहुत आसानी से चला सकते हैं।

Tata Tigor की कीमत और माइलेज

अब बात की जाए इस कार की कीमत को लेकर तो आपको यह कार भारतीय मार्केट में लगभग 6 लाख रुपए की शुरुआत कीमत पर खरीदने को मिल जाएगी। यदि आप इस कार को ईएमआई पर खरीदने चाहते हैं तो आपको प्रति महीने 45499 रुपए की ईएमआई भरनी पड़ेगी। यह कार 18 किलोमीटर प्रति लीटर तक का माइलेज देने की क्षमता रखती है इसकी टॉप स्पीड 170 किलोमीटर प्रति घंटे बताई जा रही है यदि आप इस कार को खरीदने की सोच रहे हैं तो इसकी एक टेस्ट ड्राइव जरूरी है और इसका अनुभव करें।

Exit mobile version