Big Breakingमध्य प्रदेश

मनोज मिश्रा नियुक्त हुए इंटक जमुना कोतमा क्षेत्र के संरक्षक

जिले के समस्त कांग्रेसजन सहित इंटक परिवार के सदस्यों में खुशी की लहर

साउथ ईस्टर्न कोयला मजदूर कांग्रेस (इंटक) द्वारा अनूपपुर जिले के वरिष्ठ कांग्रेस नेता एवं जिला संगठन महामंत्री मनोज मिश्रा को जमुना कोतमा क्षेत्र का संरक्षक नियुक्त किया गया है।

यह भी पढ़ें :  रीवा से सिंगरौली जा रही गौतम ट्रैवल्स की बस की ट्रक से सीधी में हुई भिंडत देखिए बस में सवार यात्री और घायलों की सूची

प्राप्त जानकारी अनुसार साउथ ईस्टर्न कोयला मजदूर कांग्रेस (इंटक) के अध्यक्ष (केंद्रीय) एसईसीएल संचालन समिति सदस्य द्वारा पत्र क्रमांक Pre (c)/23/95, दिनांक 11/8/2023 जारी करते हुए जानकारी दी है कि साउथ ईस्टर्न कोयला मजदूर कांग्रेस (इंटक) के जमुना कोतमा क्षेत्र में मनोज मिश्रा पूर्व सीनियर कानूनी निरीक्षक को संरक्षक के पद पर नियुक्त किया जा रहा है जो आगामी आदेश तक कार्य करते रहेंगे.

यह भी पढ़ें :  शहडोल से नागपुर ट्रेन की मिली सौगात जानिए कब-कब चलेगी ट्रेन

उन्होंने यह भी बताया है कि नवनियुक्त संरक्षक जमुना कोतमा क्षेत्र (इंटक) को आई.डी. एक्ट 1947 अंतर्गत संरक्षित कामगार मानते हुए यथोचित सहयोग प्रदान करेंगे। मनोज मिश्रा के इंटक जमुना कोतमा क्षेत्र का संरक्षक नियुक्त होने से निश्चित ही जमुना कोतमा क्षेत्र सहित अनूपपुर ज़िले में इंटक कांग्रेस जमीनी स्तर पर मजबूत होगी, क्योंकि जिला कांग्रेस कमेटी अनूपपुर संगठन महामंत्री होने के साथ-साथ एसईसीएल जमुना कोतमा क्षेत्र में भी अपनी सेवाएं दे चुके हैं जिससे श्रमिकों में भी उनकी अच्छी खासी पकड़ है, और निश्चित ही उनके संरक्षक बनने से कोयला श्रमिक उनके साथ जुड़ेंगे।

यह भी पढ़ें :  कलयुगी पिता ने 11 वर्ष की बेटी के साथ किया दुष्कर्म विरोध करने पर मारकर फेका जंगल में

श्री मिश्रा के संरक्षक पद पर नियुक्त होने पर अनूपपुर जिले के समस्त कांग्रेस जनों में व कोयला खदानों में कार्यरत श्रमिकों में भी हर्ष व्याप्त है। जिले के समस्त कांग्रेस जनों ने और इंटक परिवार के सभी सदस्यों, पदाधिकारियों ने मनोज मिश्रा को बधाई एवं शुभकामनाएं दी है और उनके उज्जवल भविष्य की कामना की है।

अनूपपुर/दिवाकर विश्वकर्मा

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker