व्यापार

 दिन भर मिलेगा अनलिमिटेड इंटरनेट Airtel ने लॉन्च किया 99 रुपये वाला डेटा प्लान

एयरटेल ने 99 रुपये का अनलिमिटेड डेटा पैक लॉन्च किया गया है. एयरटेल के इस 99 रुपये वाले डेटा पैक में ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा सर्विस मिलेगी। हालांकि, ग्राहक इस दौरान 30 जीबी तक हाई स्पीड डेटा खर्च कर पाएंगे। इसके बाद स्पीड 64Kbps हो जाएगी

भारती एयरटेल ने ज्यादा इंटरनेट इस्तेमाल करने वाले यूजर्स के लिए एक शानदार डेटा पैक लॉन्च किया है। एयरटेल ने ऐसे यूजर्स के लिए 99 रुपये का अनलिमिटेड डेटा पैक लॉन्च किया है। एयरटेल इस प्लान के साथ कस्टमर फ्रेंडली टैरिफ ऑफर करने और एआरपीयू यानी प्रति यूजर औसत राजस्व बढ़ाने की दिशा में कदम उठा रहा है। एयरटेल रु. 200 का एआरपीयू हासिल किया जो वर्तमान में उद्योग में सबसे अधिक है।

यह भी पढ़ें : अब बिना ATM कार्ड के निकल सकते हैं पैसे SBI और ICICI बैंक के ATM मशीन की जाने प्रक्रिया

एयरटेल 99 रुपये का डेटा पैक

एयरटेल के इस 99 रुपये वाले डेटा पैक में ग्राहकों को 1 दिन की वैलिडिटी के साथ अनलिमिटेड डेटा सर्विस मिलेगी। हालांकि, ग्राहक इस दौरान 30 जीबी तक हाई स्पीड डेटा खर्च कर पाएंगे। इसके बाद स्पीड 64Kbps हो जाएगी। लेकिन एयरटेल के इस प्लान का लाभ उठाने के लिए आपके पास एक एक्टिव बेसिक प्लान होना जरूरी है।

यह भी पढ़ें : Zoom ऐप को कड़ी टक्कर देने के लिए WhatsApp लाया है  Screen Share का फीचर जानिए कैसे करेगा काम

एयरटेल अनलिमिटेड 5G

जिन क्षेत्रों में एयरटेल की 5G सेवा उपलब्ध है और यदि उपयोगकर्ताओं ने अनलिमिटेड 5G बेनिफिट बंडल एयरटेल ट्रूली अनलिमिटेड प्लान की सदस्यता ली है, तो वे दैनिक सीमा के बिना भी असीमित 5G डेटा का उपयोग कर सकते हैं। वहीं, 99 रुपये वाले डेटा पैक को 4जी सर्विस पर इस्तेमाल करना ज्यादा फायदेमंद साबित हो सकता है।

यह भी पढ़ें : Mobile Battery Charging: क्या आप भी मोबाइल फ़ोन की बैटरी चार्ज करने में कर रहे हैं गलतियाँ  जानिए  फोन की बैटरी कब करें चार्ज?

ऐसे लोगों के लिए एयरटेल ने एक प्लान लॉन्च किया है

30 जून, 2023 को समाप्त होने वाली पहली तिमाही के लिए भारती एयरटेल की कमाई कॉल के दौरान, कंपनी के प्रबंध निदेशक और मुख्य कार्यकारी अधिकारी गोपाल विट्टल ने इस बात पर जोर दिया कि राजस्व और एआरपीयू बढ़ाने के लिए डेटा मुद्रीकरण आवश्यक है। इसे ध्यान में रखते हुए, एयरटेल ने यह प्लान उन यूजर्स के लिए लॉन्च किया है जिनके पास क्षेत्र में वायर्ड ब्रॉडबैंड नहीं है और उन्हें अधिक डेटा की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें : BSNL के इस रिचार्ज प्लान में मिलेगी 6 माह की वैलिडिटी साथ ही कर पाएगे फ्री में बात जानिए क्या है पूरा प्लान

एयरटेल का एंट्री लेवल ट्रू अनलिमिटेड प्लान कितने का है?

एयरटेल का एंट्री-लेवल ट्रू अनलिमिटेड प्लान 24 दिनों की वैधता के साथ 155 रुपये से शुरू होता है। एयरटेल पहले से ही रु. 296 एक ट्रू अनलिमिटेड प्लान पेश करता है जो 30 दिनों की वैधता के साथ 25GB हाई-स्पीड डेटा, वॉयस, एसएमएस, एयरटेल थैंक्स लाभ और असीमित 5G डेटा प्रदान करता है।

यह भी पढ़ें : LIC Scheme: एलआईसी स्कीम में 50,000 रुपये पेंशन, बस इतना ही करना होगा निवेश!

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker