व्यापार

इतनी कम कीमत में Realme C51 में मिलेंगे iPhone जैसे ये फीचर्स जानिए कब से होगी सेल सुरु

Realme C51: एंड्राइड लवर्स के लिए बड़ी खुसखबरी हैं,Real me ने इंडिया में एक ऐसा सस्ता फ़ोन लांच किया है जिसमे यूजर्स को iPhone की जैसे हूबहू शानदार फीचर्स मिल रहे है, इस फ़ोन में कई अपडेट्स होम स्क्रीन में मिलेगी.

Realme C51 launched: Realme ने  Realme C51 स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। इस फ़ोन को  आप फ्लिपकार्ट से ऑर्डर कर पाएंगे। कंपनी ने स्मार्टफोन को सिंगल स्टोरेज ऑप्शन में लॉन्च किया है जो 4/64GB है। फोन की कीमत काफी पॉकेट फ्रेंडली है। इसे आप 8,999 रुपये में खरीद सकते हैं. कंपनी स्मार्टफोन पर 500 रुपये का डिस्काउंट भी दे रही है. अगर आप फोन को आईसीआईसीआई, एसबीआई और एचडीएफसी बैंक कार्ड से खरीदते हैं तो आपको फोन 8,499 रुपये में मिलेगा।

 यह भी पढ़ें : Honda की जबरजस्त SUV Elevate लॉन्च देखिए दमदार फीचर्स कीमत ₹10.99 लाख से शुरू

एंड्राइड में मिलेंगे iPhone वाले फीचर

Realme C51 में iPhone 14 जैसे फीचर्स हैं। इसमें कंपनी ने एक मिनी कैप्सूल फीचर पेश किया है जो आईफोन में मिलने वाले डायनामिक आइलैंड इंटरफेस के समान है। इसके जरिए आपको चार्जिंग और अन्य अपडेट मिलते हैं।

यह भी पढ़ें : नए ज़माने की इस Maruti कार की रेंज होगी 550 km होगी 4 व्हील ड्राइव जानिए फुल फीचर्स

इस तारिख से होगी सेल शुरू 

इस स्मार्टफोन में 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ 6.74 इंच का डिस्प्ले और Unisoc T612 प्रोसेसर दिया गया है। फोटोग्राफी के लिए फोन में डुअल कैमरा सेटअप है जिसमें मुख्य कैमरा 50MP का है। इसके अलावा स्मार्टफोन में 33 वॉट फास्ट चार्जिंग के साथ 5000 एमएएच की बैटरी है। कंपनी का दावा है कि Realme C51 सिर्फ 28 मिनट में 0 से 50% तक चार्ज हो जाता है। मोबाइल फोन के फ्रंट में आपको सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 5MP का कैमरा मिलेगा। यह स्मार्टफोन एंड्रॉइड 13 पर काम करता है। Realme C51 फोन की पहली सेल 11 सितंबर को दोपहर 12 बजे शुरू होगी। मोबाइल फोन को आप मिंट ग्रीन और ब्लैक कलर में खरीद सकते हैं।

यह भी पढ़ें : e-Bike एक बार फुल चार्ज होने पर तय करेगी 120 km का सफर ड्राइविंग लाइसेंस की भी नही होगी झंझट

Moto G84 की सेल इस दिन से शुरू होगी

मोटोरोला का मोटो G84 स्मार्टफोन 8 सितंबर से बिक्री पर आएगा। इस स्मार्टफोन को आप 18,999 रुपये में खरीद सकते हैं। स्मार्टफोन में 50MP OIS कैमरा, 5000 mAh बैटरी और स्नैपड्रैगन 695 प्रोसेसर का सपोर्ट है।

 यह भी पढ़ें : Bank Holidays in September 2023: 16 दिन सितंबर में बैंक रहेंगे बंद RBI ने जारी की लिस्ट देखिए पूरी सूची

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker