व्यापारव्यापार

Royal Enfield Himalayan 452 के लांच होते ही शो रूम में लग गई बाइक लवर्स की लाइन

24 नवंबर से इसकी बुकिंग भी शुरू हो गई है. Royal Enfield Himalayan 452 लॉन्च हो गई है. कंपनी ने इसे 3 वेरिएंट और 5 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया है.

Royal Enfield Himalayan 452: जिस बाइक का बाइक लवर को लम्बे समय से इन्तेजार था वह बाइक  रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 बाइक लॉन्च हो गई है। गोवा में आयोजत फेस्टिवल के दौरान इस बाइक को मोटरसाइकिल फेस्टिवल मोटोवर्स 2023 में लॉन्च किया गया है। आयशर मोटर ने पहली बार EICMA 2023 में बाइक का अनावरण किया। इस बाइक की बुकिंग आज से भारत में शुरू हो गई है। यूरोप में भी इस बाइक की बुकिंग भी मार्च 2024 से शुरू कर दी जाएगी.

269000 है स्टार्टिंग प्राइस

रॉयल एनफील्ड की इस बाइक का बाइक प्रेमी लंबे समय से इंतजार कर रहे थे। कंपनी की ओर से जारी किए गए एक प्रेस नोट में बताया गया है कि रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 को 31 दिसंबर 2023 तक स्पेशल ऑफर के तहत 269,000 रुपये में बुक किया जा सकता है। इस बाइक को 3 वेरिएंट और 5 रंगों में मार्किट में उतारा गया है।

लॉन्चिंग के साथ ही बुकिंग शुरू हो गई है

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 लॉन्च पर बुकिंग के लिए उपलब्ध है। भारत में इसकी शुरुआती कीमत 1,000 रुपये है। जो कि 31 दिसंबर 2023 तक 2.69 लाख है। इसे 3 वेरिएंट और 5 कलर ऑप्शन में लॉन्च किया गया है। यूके के लिए इसकी कीमत 5750 पाउंड और स्पेन, फ्रांस, जर्मनी और इटली जैसे अन्य यूरोपीय बाजारों के लिए 5900 यूरो है।

5 रंग प्रकार कौन से हैं?

रॉयल एनफील्ड हिमालयन 452 को तीन वेरिएंट बेस, पास और समिट वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। कलर ऑप्शन की बात करें तो बेस वेरिएंट, पास या मिड वेरिएंट में काजा ब्राउन, पॉपी ब्लू और हिमालयन साल्ट, समिट यानी टॉप वेरिएंट में हेनले ब्लैक और केमेट व्हाइट उपलब्ध हैं।

जानिए बेस वेरिएंट की कीमत

भारत में इस बाइक के अलग-अलग रंगों और वेरिएंट की कीमतों की बात करें तो बेस मॉडल में केवल काजा ब्राउन रंग उपलब्ध है और इसकी एक्स-शोरूम कीमत 2,999 रुपये है। 2.69 लाख.

क्या है मिड वेरिएंट की कीमत

मिडिल यानी पास वेरिएंट में दो कलर ऑप्शन हैं। हिमालयन साल्ट कलर की कीमत रु. 2.74 लाख और पॉपी ब्लू कलर की एक्स-शोरूम कीमत 2.74 लाख रुपये है। 2.79 लाख.

ये है टॉप वेरिएंट की कीमत

टॉप यानी समिट वेरिएंट दो रंगों में उपलब्ध है। कॉमेट व्हाइट रंग की कीमत रु. 2.79 लाख और हेनले ब्लैक कलर की कीमत 2.79 लाख रुपये है। 2.84 लाख. ये एक्स-शोरूम कीमत है.

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker