क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

देखिए वीडियो : लोकायुक्त पुलिस के सामने पटवारी साब ने चबा कर गटक लिए रिश्वत में मिले 4500 रुपए

लोकायुक्त पुलिस की आखों के सामने ही पटवारी साब ने रिश्वत में मिले पैसे चबा चबाकर गटक लिए,रिश्वतखोर पटवारी को जबलपुर लोकायुक्त पुलिस ने जैसे ही पकड़ा. पकडे जाने के बाद तुरंत आरोपी पटवारी गजेंद्र सिंह ने बिना मौका गवाए  पैसे को चबा कर निगल लिया. पटवारी की करतूत से हतप्रभ लोकायुक्त पुलिस रिश्वत के 4500 रुपए की रिकवरी के लिए कटनी जिला चिकित्सालय लेकर लोकायुक्त पुलिस पहुची है.

वीडियो में आप देख सकते है कि पटवारी साब को जिला चिकित्सालय कटनी लाया गया है जहा बैठे बैठे पटवारी साब जुगाली कर नोटों को पचा रहे है.

यह मामला कटनी जिले के रेठी तहसील के बिलहरी का है। फरियादी किसान चंदन सिंह लोधी ने पटवारी द्वारा रिश्वत मांगने की शिकायत लोकायुक्त से की थी। जिसके बाद लोकायुक्त ने पूरी प्लानिंग की और जब ट्रैप टीम ने कार्रवाई की तो पकड़े जाने पर पटवारी ने रिश्वत के नोट खुद ही खा लिए. पटवारी का नाम गजेंद्र सिंह है. जो बिलहरी में रिश्वत लेते पकड़ा गया है।

वैसे तो लोकायुक्त पुलिस टीम ने बताया कि डॉक्टरों की मदद से पटवारी द्वारा निगले गए नोटों को बरामद करने का प्रयास किया जा रहा है. पूरी प्रक्रिया की वीडियोग्राफी की जा रही है. फिर भी नोट नहीं निकला तो भ्रष्टाचार निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया जायेगा. 

नीरज तिवारी / कटनी 

यह भी पढ़ें :  भाई को बचाने बहन कूदी तालाब में दोनों की हो गई मौत

 

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker