अवैध संबंध के शक में कलयुगी बाप ने बेटे की चढ़ा दी नरबली पत्नी और बेटी गम्भीर घायल

अवैध संबंध के शक में कलयुगी बाप ने बेटे की चढ़ा दी नरबली पत्नी और बेटी गम्भीर घायलचरित्र संदेह में पिता ने अपने घर में खूनी खेल खेला है। पत्नी सहित दो बच्चों पर उसने धारदार हथियार से हमला कर दिया। इस घटना में बेटे की मौत हो गई जबकि पत्नी व बेटी गंभीर रूप से घायल हो गए। वारदात को अंजाम देकर आरोपी गांव से फरार हो रहा था जिसे लोगों ने पकड़कर पुलिस के हवाले कर दिया।

नशे के बाद पत्नी से हुआ विवाद

रोंगटे खड़े कर देने वाली यह घटना डभौरा थाने के छिपिया गांव की बताई जा रही है। सीमा देवी चर्मकार पति रामलली चर्मकार का शनिवार की रात पति से विवाद हो गया था। रात में पति अत्यधिक मात्रा में नशे का सेवन करके आया था और पत्नी के साथ गाली-गलौज करने लगा। इस दौरान उनके बीच विवाद हो गया जिस पर आरोपी ने धारदार हथियार से हमला कर दिया जिससे महिला खून से लथपथ हालत में वहीं गिर पड़ी। आरोपी यही पर नहीं रुका उसने बेटी रागिनी चर्मकार और पुत्र रावेन्द्र चर्मकार पर भी हमला किया और उन पर ताबड़तोड़ हमला किया। घटना से पूरे गांव में अफरा-तफरी का माहौल निर्मित हो गया। वारदात को अंजाम देकर आरोपी भाग रहा था जिसे लोगों ने पकड़ लिया।

बेटे की मौत पत्नी और बेटी गंभीर

घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। खून से लथपथ हालत में पड़े तीनों लोगों को तत्काल उपचार के लिए अस्पताल भिजवाया। एसजीएमएच पहुंचने पर बेटे के चिकित्सकों ने प्राथमिक परीक्षण के बाद मृत घोषित कर दिया। वहीं महिला सहित बच्ची का आईसीयू वार्ड में इलाल चल रहा है जिनकी हालत नाजुक बताई जा रही है। पुलिस ने पति को हिरासत में ले लिया है जिससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

दोनों ने की थी दूसरी शादी, पत्नी पर चरित्र संदेह करता था आरोपी

पति-पत्नी दोनों की दूसरी शादी थी। महिला ने पति की मौत के बाद आरोपी के साथ शादी की थी। शादी के बाद कुछ दिन तो ठीक चला लेकिन बाद में वह पत्नी पर चरित्र संदेह करने लगा और आए दिन अवैध संबंधों का आरोप लगाकर उसके साथ मारपीट व विवाद करता था। रविवार को भी उसने पत्नी पर अवैध संबंधों का आरोप लगाते हुए विवाद किया और बेटे की बलि चढ़ गई।

मामा ने लिया भांजे का शव, पुलिस ने कराया पोस्टमार्टम

इस घटना के बाद पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। वहीं पत्नी और बेटी अस्पताल में इलाज करवा रही है। इस घटना में मृत बेटे के शव की सुपुर्दगी लेने वाला कोई नहीं था। बाद में पुलिस ने बच्चे के मामा को बुलवाया जिसके तरफ से पंचनामा करवाकर शव का पोस्टमार्टम करवाया और अंतिम संस्कार के लिए उसे सुपुर्द कर दिया है।

जांच में जुटी पुलिस

रीवा ग्रामीण के एडिशनल एसपी विवेक लाल ने कहा है कि एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी और दो बच्चों पर धारदार हथियार से हमला किया था जिसमें बेटे की मौत हो गई है। पत्नी और बेटी को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। चरित्र संदेह में आरोपी पत्नी के साथ विवाद कर रहा था। आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ हत्या का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच के बाद आगे कार्रवाई की जायेगी।

Exit mobile version