Umaria Crime : दीवार में छेद कर घुसे चोर बर्तन सहित नगदी पार

उमरिया जिले के नौरोजाबाद थानांतर्गत विंध्या कॉलोनी में एक घर मे दीवार में छेद कर चोरों ने बर्तन और नगदी पर हाथ साफ कर दिया है।जिसकी सूचना नौरोजाबाद थाने में दी गई है।

मामला नौरोजाबाद थानांतर्गत विंध्या कॉलोनी का है जहाँ की निवासी ममता सोनकर पति स्व. कन्हैया लाल सोनकर उम्र 37 साल निवासी ग्राम विंध्या कालोनी ने नौरोजाबाद थाने में सूचना दी है कि मेरे घर में आज रात दिनांक 29/09/24 के 11.00 बजे के आसपास हम लोग खाना खाके घर में ताला लगा के घर के बाहर प्रांगम में सो गये थे, करीबन 1.00 बजे के बाद मेरे घर के पीछे से किसी अज्ञात व्यक्तियों के द्वारा दीवाल को तोडकर दीवाल में 2×2 के आसपास दीवाल में छेद बनाकर घर में रखे हुए 11 फूल की थाली , 04 पीतल की पराथ, (बही थाली), पयजेब 250 ग्राम चाँदी के दो सेट जिसकी कीमत करीबन 42000/-रुपये और नकद राशि 30000/-रुपये मेरे घर से ले गये। थाना नौरोजाबाद रिपोर्ट करने आयी हूं कार्यवाही की जाये।

उक्त सूचना के आधार पर नौरोजाबाद मामले की जांच में जुट गई है।गौरतलब है कि विंध्या कॉलोनी के पास ही ग्राम मसूरपानी में 17 सितंबर दिन मंगलवार को अनंत चतुर्दशी के दिन देर शाम को सूने घर मे चोरों ने धावा बोलकर नगदी सहित सोने चांदी पर हाथ साफ कर दिया था।

Exit mobile version