MP Crime : न्यायालय में गवाही देने आए युवक पर 5 आरोपियों ने दिनदहाड़े चला दी दनादन गोली 

Highlights :MP Crime

MP Crime :  डबरा न्यायालय में पुराने विवाद के मामले में गवाही देकर वापिस अपने गांव जा रहे युवक अजय रावत पर चांदपुर तिराहे के पास स्तिथ पेट्रोल पंप पर पांच युवकों ने फायरिंग कर दी। घायल युवक अजय को इस फायरिंग की घटना में पेट में दो गोली और हाथ में एक गोली तो वही पैर में भी एक गोली लगी है.

सीसीटीवी खंगालने में जुटी पुलिस 

घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी भाग निकले वही घायल युवक को प्राथमिक उपचार के बाद ग्वालियर जिला अस्पताल रेफर किया गया है डबरा सिटी थाना पुलिस पूरे घटनाक्रम को लेकर जांच पड़ताल और पेट्रोल पंप के सीसीटीवी खंगालने में जुटी है। फरियादी के अनुसार गोली चलाने वाले पांच युवक केपी रावत,संदीप रावत, कल्लू रावत,अजय कढेरे,भारत रावत बताए गए है।

डबरा में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है

आपको बता दे की ग्वालियर जिले के डबरा में अपराध लगातार बढ़ता जा रहा है आए दिन गोलीबारी के मामले सामने आ रहे हे ऐसे में फिर एक बार पुराने विवाद में न्यायालय से गवाही देकर लौट रहे युवक को डबरा सिटी थाना क्षेत्र में निशाना बनाया गया और बेखौफ अपराधियों ने फायरिंग कर चार गोलियां मारी वही फिलहाल इस मामले में कोई एफआईआर दर्ज नहीं हुई हैं पुलिस का कहना है कि पेट्रोल पंप पर लगे  CCTV देख रहे है जो भी आरोपी होंगे उन्हें जल्द गिरफ्तार किया जाएगा।

Exit mobile version