व्यापार

टाटा मोटर्स ने लॉन्च किए 2 नए अल्ट्रोज़ वेरिएंट, कीमत ₹ 6.90 लाख से शुरू, सनरूफ होगा मजेदार

Tata Altroz 2 New Variants Launched : टाटा मोटर्स ने अपनी दमदार हैचबैक अल्ट्रोज़ के 2 नए वेरिएंट लॉन्च किए हैं। इनकी कीमत नीचे बताई गई है.

Tata Altroz 2 New Variants Launched : देश की प्रमुख ऑटो मैन्युफैक्चरिंग कंपनी टाटा मोटर्स ने अपनी दमदार हैचबैक कार Altroz ​​के 2 और वेरिएंट लॉन्च किए हैं। आज कंपनी ने इन दोनों वेरिएंट के नाम और कीमत की घोषणा कर दी है। इसकी जानकारी कंपनी ने अपने सोशल मीडिया हैंडल से दी है। कंपनी ने अल्ट्रोज़ पोर्टफोलियो में XM और XM(S) वेरिएंट लॉन्च किया है। इन दोनों वेरिएंट की कीमत रु. 6.90 लाख और रु. 7.35 लाख (एक्स-शोरूम कीमत)। कंपनी ने जानकारी दी है कि अल्ट्रोज़ एक्सएम(एस) में इलेक्ट्रिक सनरूफ विकल्प भी होगा। इसके बाद यह गाड़ी देश की सबसे किफायती प्रीमियम हैचबैक बन जाएगी।

कंपनी ने पोर्टफोलियो में जोड़े 2 नए वेरिएंट्स

Altroz XM और XM(S) वेरिएंट्स को Altroz XE और XM+ के बीच रखा जाएगा. आपको बता दें कि इन दोनों वेरिएंट में 1.2 लीटर का रेवोट्रॉन पेट्रोल इंजन दिया जाएगा, जिसमें मैनुअल ट्रांसमिशन भी मिलेगा. Altroz XM वेरिएंट में हाई और दमदार फीचर्स दिए गए हैं.

Tata Altroz XM के फीचर्स

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक Tata Altroz ​​​​XM में स्टीयरिंग-माउंटेड कंट्रोल, ड्राइवर सीट हाइट एडजस्टर, इलेक्ट्रिकली एडजस्टेबल ORVM, R16 फुल व्हील कवर और एक प्रीमियम लुक वाला डैशबोर्ड मिलेगा। इसके अलावा इस वेरिएंट को इलेक्ट्रिक सनरूफ के साथ पेश किया जाएगा। इसके अलावा ग्राहक टाटा मोटर्स एक्सेसरीज़ कैटलॉग से अपनी पसंद का इंफोटेनमेंट सिस्टम भी प्राप्त कर सकते हैं। कंपनी ने अपने बयान में कहा कि अब अल्ट्रोज़ 4 पावर विंडो और रिमोट कीलेस एंट्री के साथ भी उपलब्ध होगी। यह फीचर कार के सभी मैनुअल पेट्रोल वेरिएंट में स्टैंडर्ड फीचर के तौर पर उपलब्ध होगा।

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker