व्यापार

ऑफ रोडिंग का किंग थार का Earth Edition Mahindra ने किया लाँच सबसे पहले देखिए फीचर्स

आपको रेगिस्तान की फुल दिलाने के लिए महिंद्रा ने थार का अर्थ एडिशन लॉन्च कर दिया है साथ ही इसमें कुछ बदलाव भी किए हैं इस मेडिसिन को भारतीय बाजार में लॉन्च किया गया है।

Mahindra Launched Thar Earth Edition: ऑफ रोडिंग किंग के रूप में फेमस थार का अर्थ एडिशन महिंद्रा के द्वारा लांच किया गया है। अब आप अपनी पसंदीदा तर को रेगिस्तान वाले लोक में भी देख पाएंगे। देश की दिग्गज और जानी-मानी ऑटो मैन्युफैक्चरिंग कंपनी महिंद्रा ऐंड महिंद्रा के द्वारा इस दमदार और पॉपुलर सव धार के नए एडिशन को इंडियन मार्केट में उतर गया है। इसके साथ ही इस एडिशन में कुछ आमूल चूल बदलाव भी किए गए हैं यह एडिशन आपको रेगिस्तान की फिल्म दिलाएगा। आपकी सूरत के लिए इसे डीजल और पेट्रोल दोनों वेरिएंट्स में लॉन्च किया गया है।

यह लुक थार रेगिस्तान से प्रेरित है

कंपनी द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक यह कार थार रेगिस्तान से प्रेरित है। यह कार महिंद्रा की थार विरासत को जारी रखेगी और उसी प्लेटफॉर्म पर बनाई गई है। कंपनी ने नई थार को डेजर्ट फ्यूरी फिनिश दी है। कंपनी ने इस कार को ऑटोमैटिक और मैनुअल ट्रांसमिशन के साथ लॉन्च किया है। इसके अलावा यह कार 4*4 एक्सपीरियंस भी देगी। कंपनी यह फीचर LX हार्ड टॉप वेरिएंट में देगी।

ऑफ रोडिंग का किंग थार का Earth Edition Mahindra ने किया लाँच सबसे पहले देखिए फीचर्स
Mahindra launches Earth Edition of off-roading king Thar, see features first

ये बदलाव थार अर्थ एडिशन में किए गए हैं

कंपनी ने कार को एक्सटीरियर में डेजर्ट फ्यूरी कलर का फील दिया है। एक्सटीरियर की बात करें तो कार में सिल्वर अलॉय व्हील और मैट ब्लैक बेजल्स हैं। कार के बाहर अर्थ बैजिंग भी दी गई है। इसके अलावा कंपनी ने इंटीरियर में भी कुछ खास बदलाव किए हैं।

इंटीरियर की बात करें तो इसमें हल्के रंग की ब्लैक और बेज रंग की सीटें दी गई हैं। कंपनी ने कार में लेदरेट सीटें दी हैं। केबिन को डेजर्ट फ्यूरी फिनिश भी दिया गया है। एसी वेंट, स्टीयरिंग व्हील, सेंटर कंसोल पर डेजर्ट फ्यूरी फिनिश उपलब्ध है।

यह नई थार 2 वेरिएंट में उपलब्ध होगी

कंपनी ने इस कार को 2 इंजन वेरिएंट में लॉन्च किया है। यह कार पेट्रोल और डीजल दोनों वेरिएंट में पेश की गई है। पेट्रोल वेरिएंट के मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 15.40 लाख रुपये और ऑटोमैटिक वेरिएंट की कीमत 16.99 लाख रुपये है। इसके अलावा डीजल वेरिएंट में मैनुअल ट्रांसमिशन की कीमत 16.15 लाख रुपये और ऑटोमैटिक ट्रांसमिशन की कीमत 17.60 लाख रुपये है।

ऑफ रोडिंग का किंग थार का Earth Edition Mahindra ने किया लाँच सबसे पहले देखिए फीचर्स
Mahindra launches Earth Edition of off-roading king Thar, see features first

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker