लाइफ स्टाइल

Amazon Great Freedom Festival sale: फ्रीडम फेस्टिवल सेल 5 अगस्त से शुरू, 80 प्रतिशत तक इंस्टेंट डिस्काउंट

Amazon Great Freedom Festival sale 2023: हर वर्ष 15 अगस्त के मौके पर शुरू किए जाने वाली Amazon की ग्रेट इंडियन फ्रीडम फेस्टिवल सेल कुछ ही दिनों में शुरू होने वाली है

Amazon Great Freedom Festival sale: दोस्तों यदि आप ऑनलाइन शॉपिंग के शौक़ीन है और कोई मनपसंद का  प्रोडक्ट आप ऑनलाइन खरीदने की सोच रहे है तो यह खबर आपके लिए हैं दरअसल ऑनलाइन शॉपिंग कंपनी Amazon का अगस्त माह में हर साल Amazon Great Freedom Festival sale आता है इस साल भी यह 5 अगस्त से 9 अगस्त तक चलेगा,और यदि आप अमेज़ॅन के प्राइम मेंबर्स  हैं तो आप 12 घंटे पहले इस महा सेल का फायदा मिलेगा साथ ही सेल में यदि क्रेडिट कार्ड से भुगतान करते हैं तो  10 प्रतिशत का इंस्टेंट डिस्काउंट आपको मिलेगा.

यह भी पढ़ें :  सहारा में फंसे पैसों की वापसी के लिए 7 लाख लोगो ने किया आवेदन, इन 6 डाक्यूमेंट्स के बिना नही कर पायेंगे अप्लाई

जानिए क्या-क्या हैं ऑफर्स

  • अगर आप 2 आइटम खरीदते हैं तो आपको 10% की छूट मिलेगी। वहीं, Amazon कूपन के जरिए आप 30 लाख से ज्यादा प्रोडक्ट्स पर 30% का डिस्काउंट पा सकते हैं।
  • स्पेशल डील्स और कॉम्बो प्रोडक्ट्स की खरीदारी पर आपको 40% तक की छूट मिलेगी।
  • होम, किचन और आउटडोर पर 70% तक की छूट
  • स्मार्ट टीवी पर 60% तक की छूट, प्रीमियम टीवी पर 55% तक की छूट
  • फैशन और ब्यूटी प्रोडक्ट पर पर 50-80% तक की छूट
  • हेडफोन, स्पीकर और कंप्यूटर एक्सेसरीज पर 75% तक की छूट
  • स्मार्टवॉचेज़ पर 80% तक की छूट
  • होम, किचन और आउटडोर  पर 70% तक छूट

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker