देश-विदेश

जहरीले नाग ने फतेहपुर के विकास दुबे को ढूंढ ढूंढ कर डसा 6 बार आखिर कब की निभा रहा है दुश्मनी

हमारे देश में 70 से 80 के दशक में नाग नागिन से जुड़ी हुई फिल्मों को बड़े ही चौक के साथ देश की दर्शक पसंद करते थे। हिंदी सिनेमा ने नाग नागिन से जुड़ी हुई ऐसी कई फिल्मों को बनाया है जिसमें नाग और नागिन के इंतेक़ाम की कहानी बड़े ही जीवन तरीके से दिखाई जाती थी। लेकिन आपने कभी सोचा है कि नाग नागिन के इंतजाम की फिल्मी कहानी कभी असल जीवन में भी सच हो सकती है। दरअसल्या पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर का है जहां के रहने वाले विकास दुबे को एक नेन लगातार छह बार दशा है। विकास दुबे और नाक की दुश्मनी ऐसी जिसे पढ़कर के आपकी रूह कांप उठेगी। आखिर क्यों नाग नाग विकास दुबे को बार-बार ढूंढ कर दस रहा है दोनों के बीच में क्या दुश्मनी है आईए जानते हैं इस पूरी खबर में।

पूरा मामला उत्तर प्रदेश के फतेहपुर जिले के ग्राम मालवा थाना क्षेत्र के ग्राम सारा। का बताया जा रहा है। इस गांव के रहने वाले 24 वर्षीय विकास दुबे को डेढ़ महीने के अंदर एक ही नाग ने एक दो बार नहीं बल्कि कल 6 बार डस दिया है। हालात ऐसे भी हैं कि विकास दुबे ने जब अपना घर छोड़कर के अपने रिश्तेदारों घर का की शरण ले ली वहां भी यह विषैला सांप विकास दुबे का पीछा नहीं छोड़ा और उसे वहां जाकर के भी कट चुका है। नाक इस दुश्मनी को देखकर के विकास दुबे के परिजनों सहित आसपास के जाने वालों में हड़कंप का माहौल बना हुआ है.

यह भी पढ़ें : New rakhi design 2024 : रक्षाबंधन में यह भाई की कलाई में बांधे यह स्पेशल राखी

क्यों पड़ा हुआ है सांप विकास दुबे के पीछे

विकास दुबे ने जानकारी देते हुए बताया कि 2 जून की रात को जगह बिस्तर पर लेटा हुआ था तो उसे विषैला सांप ने काट लिया था। हालांकि इस अनहोनी को एक समान घटना मानी गई थी और जल्द ही विकास दुबे के परिजनों के द्वारा उसे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कर करके इलाज कराया गया था। विकास दुबे जैसे ही इलाज कर करके 8 दिन के बाद में जब घर पहुंचे तो 10 जून की रात को दूसरी बार सांप ने उन्हें पुनः काट लिया। आनंद फलन में परिजनों के द्वारा विकास दुबे को फिर से इस नर्सिंग होम में ले जाकर के एडमिट किया गया जहां विकास दुबे का दोबारा इलाज किया गया। दो बार हुए इस घटनाक्रम के बाद विकास दुबे डर गया था। लेकिन विकास दुबे को क्या पता कि यह मामला यहीं रुकने वाला नहीं है।

विकास चला गया मौसी और उसके बाद चाची के घर

विकास दुबे को दो बार सांप काटने के बाद में विकास दुबे के परिजनों मैं सलाह दी कि विकास दुबे घर से दूर कहीं दूसरे रिस्तेदार घर में चल जाए जहां वह सुरक्षित रहेगा। लेकिन सांप ने विकास दुबे का पीछा नहीं छोड़ा बड़ी हैरानी की बात यह है कि वह अपने मौसी घर राधा नगर चला गया लेकिन वहां उसे सांप काट लिया। उसे इलाज के बाद अब वह चाचा घर गया लेकिन सांप ने उसका पीछा नहीं छोड़ा कुल मिलाकर के छह बार सांप ने उसे डसा है। विकास दुबे सहित उसका पूरा परिवार बहुत ही सत्य में है उन्हें समझ में नहीं आ रहा है कि आखिर सांप किस बात का बदला ले रहा है और बार-बार एक ही सांप उसे अलग-अलग गांव में जाकर के क्यों काट रहा है।

फिलहाल अभी इस बात से पर्दा नहीं उठ पाया है की सांप विकास दुबे के पीछे क्यों पड़ा हुआ है। कुल मिलाकर की फिल्मों की जो कहानी आप रंगीन पर्दे पर देख रहे थे वह सामने घटित होती दिखाई दे रही है। लेकिन यह घटनाक्रम मनोरंजन वाला नहीं है यह तो खौफ पैदा करने वाला घटनाक्रम है।

यह भी पढ़ें : Term Life Insurance : रिटर्न आफ प्रीमियम का टर्म है घाटे का सौदा जानिए नफा नुकसान का पूरा गणित

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker