Manipur Hinsa : एमपी के 30 विद्यार्थी फसे मणिपुर में अपने क्षेत्र को छात्रों को एयरलिफ्ट किए जाने एक विधायक ने सीएम से लगाईं गुहार

मणिपुर हिंसा: बीजेपी विधायक ने सीएम से लगाई मदद की गुहार... प्रदेश के 30 और खंडवा के 3 छात्र फंसे... छात्रों को एयरलिफ्ट कर उनका रेस्कव कर MP लाने के लिए लिखा पत्र...

   

खबरीलाल : मणिपुर में इन दिनों उपद्रव चल रहा है वह के इंफाल  विश्वविद्यालय में मध्य प्रदेश के 30 विद्यार्थी जिसमें खंडवा के भी 3 विद्यार्थी शामिल है उन्हें वापस लाने के लिए पंधाना से बीजेपी विधायक राम दागौरे ने प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र मुख्यमंत्री लिखा है।   विधायक राम दांगोरे ने मुख्यमंत्री कार्यालय मोबाइल से बात भी कर मध्य प्रदेश के विद्यार्थियों को लाने के प्रयास किए जाएंगे खंडवा के जो विद्यार्थी हैं उसमें शशिभान तिवारी, हर्ष राव, शिवम राय है। उन्हें तुरंत एअरलिफ्ट कर उनका रेस्क्यू कर उन्हें वापस मध्यप्रदेश लाया जाए। हिंसा के कारण वहां फोन और इंटरनेट सेवा बंद है इससे छात्रों के परिजनों का संपर्क नहीं हो पा रहा है।

मणिपुर में फसे हुए छात्र

सुरक्षा की दृष्टि से वहां पर इंटरनेट और फोन सेवा बंद कर दी गई है। ऐसे में मध्यप्रदेश के 20 से ज्यादा विद्यार्थी वहां पर फंसे हैं जिसमें खंडवा के के भी तीन विद्यार्थी मणिपुर के इंफाल  विश्वविद्यालय में फंसे। जिसके बाद परिजनों के माथे पर चिंता की लकीरें साफ देखने को मिल रही है परिजनों का कहना है कि 3 दिन पहले बच्चों से संपर्क हो पा रहा था लेकिन अब तो उनके फोन भी नहीं लग रहे हैं और उनसे कोई कांटेक्ट नहीं हो पा रहा है। बच्चों का कहना था कि जिस हॉस्टल में वह रुपए हैं उसके आसपास बमबारी और गोलियां चलने की आवाजें आ रही है हॉस्टल में पीने का पानी और खाने की व्यवस्थाएं भी नहीं हो पा रही है बच्चे काफी डरे हुए हैं। मणिपुर में फंसे छात्रों के परिजनों ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से गुहार लगाई है कि सरकार उनको एयरलिफ्ट कर उनका रेस्क्यू करें और उन्हें वापस मध्यप्रदेश लेकर आए। खंडवा के जो विद्यार्थी हैं  मणिपुर में फंसे हैं उसमे शशिभान तिवारी, हर्ष राव, शिवम राय है। हिंसा के कारण वहां फोन और इंटरनेट सेवा बंद है इससे छात्रों के परिजनों का संपर्क नहीं हो पा रहा है।

 बता दें कि, मणिपुर में ऐसे छात्रों रेस्क्यू कर वापस लाने के लिए पंधाना से बीजेपी विधायक राम दागौरे ने मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को पत्र भी लिख मांग की है की मध्य प्रदेश के विद्यार्थियों को लाने के प्रयास किए जाए।

यह भी पढ़ें : MP इन जिलों के लिए मौसम विभाग ने जारी किया Yellow Alert और इन जिलों में बढ़ेगा तापमान

Source : Social Media
Exit mobile version