मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

विधानसभा क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदलने का लिया है मैंने संकल्प: विधायक राकेश गिरी

विधानसभा के हर घर में पहुंचेगा नल से जल: विधायक राकेश गिरी

टीकमगढ़ : शासन के निर्देशानुसार प्रदेश के सभी जिलों में 16 जुलाई से 14 अगस्त तक विकास पर्व का आयोजन किया जा रहा है। विकास पर्व के दौरान जनप्रतिनिधियों की उपस्थिति में विभिन्न विकास कार्याें का लोकार्पण तथा भूमिपूजन किया जा रहा है। इसीक्रम में आज टीकमगढ़ विधायक राकेश गिरी के मुख्य आतिथ्य में ग्राम पंचायत नारगुड़ा,ग्राम पंचायत नयाखेरा और अंनगड़ा वार्ड नं-1 में विकास पर्व के दौरान विभिन्न विकास कार्याें का भूमि पूजन और लोकार्पण कार्यक्रम आयोजित किया गया।

विधानसभा क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदलने का लिया है मैंने संकल्प: विधायक राकेश गिरी

यह भी पढ़ें : चित्रकूट के विख्यात नेत्र विशेषज्ञ से जाने आई फ्लू क्या के कारण,लक्षण और बचाव के उपाय

कार्यक्रम के दौरान विधायक राकेश गिरी ने विकास पर्व के अंतर्गत टीकमगढ़ विधानसभा क्षेत्र की ग्राम पंचायत नारगुड़ा में ₹3 लाख की लागत से रामराजा गोशाला के पास टीन शेड निर्माण और ₹2.10 लाख की राशि से निर्मला देवी जी के मंदिर के पास बाउंड्रीवॉल निर्माण कार्य का जनप्रतिनिधियों एवं ग्रामीणों के साथ विधि—विधान से भूमिपूजन किया। वहीं ग्राम पंचायत नयाखेरा में बान सुजारा नल जल योजना के तहत नल जल योजना का भूमि पूजन किया गया अब शीघ्र ही हर घर पर नल के माध्यम से जल पहुंचेगा और अंनगड़ा वार्ड नं-1 स्तिथ विंध्यवासिनी माता मंदिर प्रांगण में आयोजित कार्यक्रम में मुख्य मंदिर प्रांगण के पास सीसी रोड का विधि-विधान से भूमिपूजन किया।

यह भी पढ़ें : Rahul Gandhi का 8 अगस्त का ब्यौहारी दौरा हुआ स्थगित ! बताया गया ये संभावित कारण

कार्यक्रम के दौरान विधायक राकेश गिरी ने केंद्र और राज्य  सरकार की जनकल्याणकारी और हितग्राहीमूक योजनाओं की जानकारी दी। तत्पश्चात विधायक राकेश गिरी ने उपस्थित ग्रामवासियों की समस्याओं को सुना एवं उनके निराकरण हेतु संबंधित विभाग के अधिकारियों से दूरभाष पर वार्ता कर आवश्यक दिशा निर्देश दिए। साथ ही विधायक राकेश गिरी ने कहा कि मेरे द्वारा लगातार क्षेत्र में विकास कार्य किए जा रहे हैं मैंने क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदलने का संकल्प लिया है मैं क्षेत्र के विकास में कोई कमी नहीं छोडूंगा। जनता मेरी भगवान है मैं उसका सेवक हूं.

विधानसभा क्षेत्र की तकदीर और तस्वीर बदलने का लिया है मैंने संकल्प: विधायक राकेश गिरी

यह भी पढ़ें : Pradhan Mantri Kaushal Vikas Yojana 4.0 की इस वेबसाईट में फ्री में कर सकते है दर्जनों कोर्स पढ़िए पूरी जानकरी

वही ग्राम पंचायत सुंदरपुर में ग्रामवासियों द्वारा आयोजित सम्मान समारोह में विधायक राकेश गिरी शामिल हुए। ग्राम वासियों द्वारा विधायक राकेश गिरी का फूल मालाओं से स्वागत सम्मान किया गया। इस दौरान विधायक राकेश गिरी ने उपस्थित जनसमूह को संबोधित किया एवं उनकी समस्याओं को सुना।

यह भी पढ़ें : हरियाणा के नूह,मेवात और गुरुग्राम में क्यों भड़की हिंसा क्या है इस हिंसा के पीछे का पूरा विवाद कौन हैं मोनू मानेसर

इस अवसर पर जनभागीदारी के अध्यक्ष प्रमोद खरे जी, रूपेश बंटी तिवारी जी,सरपंच कैलाश राय, उपसरपंच आशु,वरुण मिश्रा, अनिल रावत,उपसरपंच टिंकू जैन, सरपंच भूपेंद्र यादव, श्याम यादव जी, राजकुमार गौतम, मनीराम लोधी, रूप सिंह लोधी, बालकिशन जमीदार, सहित ग्रामीण जन मौजूद रहे।

यह भी पढ़ें : Sarkari Naukri: 10 पास युवक स्टेनोग्राफर भर्ती के लिए 1 अगस्त से ऑनलाइन करें आवेदन पढ़िए पूरी जानकरी

टीकमगढ़/विकास राय

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker