स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

Gwalior Kila से छात्रा ने कूदकर दे दी जान बॉयफ्रेंड पर लगा हत्या का आरोप

ग्वालियर में एलएलबी की छात्रा ने प्रेमप्रसंग के चलते किले से कूद कर आत्महत्या कर ली पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल पहुचा दिया है जिसके बाद पुलिस ने मार्ग क़ायम कर लिया है वही छात्रा की परिजनों ने आरोप लगाया है कि छात्रा के प्रेमी ने ही छात्रा को किले से धक्का दिया है जिसकी पुलिस जांच कर रही है। पुलिस ने कुछ लोगे को हिरासत में लिया है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।।

दरअसल ग्वालियर की पड़ाव थाना क्षेत्र में एक छात्रा द्वारा सुसाइड करने का मामला सामने आया है। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची इसके बाद मृतिका की पहचान आकृति भदोरिया के नाम से हुई जोकि ग्वालियर के दीनदयाल नगर की रहने वाली है मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज कर मार्ग कायम कर लिया है।

Gwalior Kila से छात्रा ने कूदकर दे दी जान बॉयफ्रेंड पर लगा हत्या का आरोप
Student commits suicide by jumping from Gwalior Kila boyfriend accused of murder

जानकारी के अनुसार आकृति के बॉयफ्रेंड ने उसको धोखा दिया था जिसके चलते उसने किले से कूद कर आत्महत्या कर ली वही आकृति के परिजनों ने आरोप लगाया है कि उसके प्रेमी ने ही आकृति को किले से धक्का दिया है जिससे उसकी मौत हो गई है फिलहाल पुलिस ने मार्ग कायम कर आगे की जांच शुरू कर दी है वहीं पुलिस ने कुछ लोगों को हिरासत में भी लिया है जिनसे पुलिस पूछताछ कर रही है।

पुलिस की जांच के बाद ही आकृति की मौत का कारण स्पष्ट हो पाएगा। आपको बता दें कि छात्रा आकृति भदोरिया के पिता गृह मंत्रालय में सुरक्षा अधिकारी है। वहीं पुलिस अब आकृति के मोबाइल की सीडीआर निकलवा रही है जिससे पता चल जाएगा की आकृति की मौत हादसा है या फिर आत्महत्या।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker