DJ में डांस करने के लिए हुआ विवाद दुल्हन के भाई ने दूल्हे के दोस्तों को मारा चाकू 1 की मौत दूसरा गंभीर – MP Breaking

बारात में डीजे पर डांस करने को लेकर विवाद हो गया। दुल्हन के भाई ने दूल्हे के दोस्तों पर चाकू से हमला कर दिया। इस दौरान एक युवक की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा जिंदगी और मौत से संजय गांधी अस्पताल रीवा में जंग लड़ रहा है। मृतक और घायल दोनो रिश्ते में सगे भाई है।

आरोपी हुआ गिरफ्तार

घटना सतना जिले के अमरपाटन थाना क्षेत्र के गोरा गांव की है जहां देर रात इस वारदात को अंजाम दिया गया। इस मामले में पुलिस ने आरोपी को चिन्हित कर हत्या और हत्या के प्रयास का केस दर्ज कर लिया है और उसे गिरफ्तार कर न्यायालय मे पेश किया है।

विवाह के दौरान हुई घटना

अमरपाटन एसडीओपी शिवकुमार सिंह ने प्रेस कांफ्रेंस कर बताया की अमरपाटन थाना के इटमा खजुरी गांव निवासी सुखेन्द्र कोरी की बारात अमरपाटन थाना क्षेत्र के गोरा गांव आई थी। यहां विवाह की रश्म चल रही थी। इसी दौरान डीजे पर डांस करने को लेकर सुखेन्द्र के दोस्त रावेन्द्र पटेल 23 वर्ष और गोरेलाल पटेल 22 वर्ष के बीच हमला हो गया।

नाचने के लिए हुआ विवाद

दुल्हन पक्ष के आरोपी युवक नीरज बुनकर ने देर रात पहले तो दोनों भाईयों से हाथ मिलाया और नाचने लगा। इसके बाद अचानक से दोनों के पेट में चाकू घोंप दिया। चाकू के हमले से रावेन्द्र की मौके पर ही मौत हो गई जबकि दूसरा भाई गंभीर रुप से घायल हो गया जिससे तत्काल रीवा ले जाया गया। जहां उसका इलाज चल रहा है।

मौके पर हुई मौत

एसडीओपी शिवकुमार सिंह ने बताया की गोरा गाव मे बुनकर परिवार मे बारात आई थी और उसी दरमियान डीजे पर नाचने को लेकर विवाद हो गया जिससे आरोपी नीरज ने चाकूओं से युवक रावेन्द्र और उसके भाई को गोद दिया जिससे रावेन्द्र की मौके पर मौत हो गई।

Exit mobile version