स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

सोशल मीडिया पोस्ट के विवाद को लेकर हो गई दिनदहाड़े फायरिंग 6 गिरफ्तार

Highlights

  • पुलिस ने कुछ ही घंटे में छह बदमाशों को किया पकड़ा
  • पुलिस ने आरोपियों से रिवॉल्वर और बंदूक की जप्त
  • इंस्टाग्राम पर पोस्ट डालने को लेकर दो पक्षों में हुआ था विवाद
  • घटना का सीसीटीवी आया सामने
  • सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार किया
  • मुरार थाना क्षेत्र के 7 नंबर चौराहे पर हुई थी घटना

ग्वालियर के मुरार इलाके के सात नंबर चौराहा पर रविवार को दोपहर में दो पक्षों विवाद के विवाद के दौरान गोलियां चला दी। गोलियां लाइसेंसी रिवॉल्वर व बंदूक से 4-5 गोलियां चलने की सूचना है।

इसी दौरान चौराहा पर भगदड़ मच गई और कुछ देर के लिए तो सन्नाटा छा गया। हमलावर में एक पक्ष के ज्ञान सिंह गुर्जर कांग्रेस के पूर्व प्रदेश महामंत्री हैं। गोलीबारी की सूचना मिलते ही पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई और एक पक्ष के घायल युवक को अस्पताल पहुंचाया व कार से फरार हुए हमलावरों का पीछा कर घेराबंदी कर पकड़ लिया गया। दोनों पक्षों ने इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर विवाद बताया था

पुलिस ने दोनों पक्षों के सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कर। दोनों पक्ष के 6 हमलावरों को गिरफ्तार कर लिया है, एक फरार हमलावर की पुलिस तलाश कर रही है। गोलीबारी में इस्तेमाल की गई लाइसेंसी रिवॉल्वर व बंदूक भी पुलिस ने बरामद कर ली है। पुलिस दोनों हथियार के लाइसेंस निलंबित करने की कहे रही है। रविवार दोपहर मुरार थाना पुलिस को सूचना मिली थी सात नंबर चौराहे पर दो पक्षो में विवाद हुआ है और गोलियां चली है जिसकी सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और एक पक्ष के भागे हमलवारों का पीछा कर उन्हें पकड़ लिया।

पुलिस ने दोनों पक्षों की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है। वही एक पक्ष के संजीव मावई, रवि बघेल व दूसरे पक्ष के अनुज गुर्जर, ज्ञान सिंह गुर्जर व उनके बेटे लवकुश व पुष्पेंद्र को गिरफ्तार कर लिया। और लवकुश की लाइसेंसी रिवॉल्वर व संजीव मावई की लाइसेंसी बंदूक भी जब्त कर ली है। अनुज गुर्जर ने शिकायत की है। वह बड़ागांव से सात नंबर चौराहा पर आ रहा था। तभी 7 नंबर चौराहा पर जूस की दुकान के सामने संजीव मावई बिना नंबर की सफेद रंग की कार में कार में ड्राइवर रवि बघेल के साथ बैठा था। तभी इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर संजीव, मनोज व रवि ने गाली-गलोज व मारपीट शुरू कर दी और फिर मनोज की स्विफ्ट कार से बंदूक निकाल कर जान से मारने की नीयत से गोली चला दी, गोली सफारी कार में लगी। फिर हमलावरों ने मेरे व लवकुश, पुष्पेंद्र व ज्ञानसिंह के साथ डंडो से मारपीट कर दी। वही संजीव मावई ने अपनी शिकायत में कहा है कि वह चौराहा पर खड़ा था तभी अनुज सफारी कार से आया उसके साथ लवकुश, पुष्पेंद्र व ज्ञान सिंह थे। कार से उतर कर मुझसे इंस्टाग्राम पोस्ट को लेकर विवाद कर मारपीट करने लगे, उसने बचने के लिए मनोज की कार से बंदूक निकाली तो लवकुश ने रिवॉल्वर से गोली चला दी। वो गोली कार में लगी। पुलिस ने दोनों पक्षों की रिपोर्ट पर क्रॉस 307 का मामला दर्ज कर लिया वही फरार मनोज गुर्जर की तलाश में जुट गई है। वाकी 6 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है। मिली जानकारी के अनुसार दोनों ही पक्ष एक दूसरे को चुनौती देकर चौराहे पर आमने-सामने आए थे पुलिस दोनों ही पक्षों के आरोपियों का आपराधिक रिकॉर्ड भी मुरैना व ग्वालियर में खंगाल रही है।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker