स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

ग्वालियर पुलिस ने 5000 की इनामी किन्नर पलक को किया गिरफ्तार दहशत फैलाने की थी फायरिंग

  • किन्नर की हत्या के लिए 5 लाख की सुपारी देने वाली आरोपिका किन्नर पलक को पुलिस ने किया गिरफ्तार
  • पलक ने अपने बाउंसर कालू यादव को दी थी सुपारी
  • 18 मई को हजीरा थाना क्षेत्र के इंदिरा नगर में सोनम किन्नर को जान से मारने की नीयत से की थी फायरिंग
  • फायरिंग का सीसीटीवी आया था सामने
  • पुलिस ने इस घटनाक्रम में तीन आरोपियों को पहले ही कर लिया था गिरफ्तार
  • किन्नरों के दोनों गुटों में बधाई मांगने और क्षेत्र को लेकर चल रहा था विवाद
  • आरोपी पलक किन्नर से पूछताछ में जुटी पुलिस
  • हजीरा थाना क्षेत्र का मामला

ग्वालियर पुलिस ने 5000 रुपए के इनामी किन्नर पलक को गिरफ्तार कर लिया है। उसे पुलिस ने मुखबिर की सूचना पर मुरैना से गिरफ्तार किया है। पलक पर दूसरे किन्नर पर सुपारी देकर फायरिंग करने का आरोप है।

दरअसल हजीरा इलाके में किन्नर के दो गुटों में बधाई के पैसे और क्षेत्र को लेकर पुराना विवाद चल रहा है। आरोपी किन्नर पालक इलाके की दबंग किन्नर मानी जाती है। वह पहले भी अपने क्षेत्र को लेकर दूसरे किन्नरों की मारपीट और झगड़ा कर चुकी है ।उसका इलाके में दबदबा है। उसने अपने साथ कुछ बाउंसर भी रखती हैं। उन्हीं बाउंसर में से एक कालू यादव नाम के बाउंसर ने अपने दो साथियों के साथ मिलकर बीती 18 मई को सोना गार्डन हजीरा इलाके में ।सोनम नाम की किन्नर पर जान से मारने की नीयत से फायरिंग कराई थी।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया था। फायरिंग की घटना में दूसरी किन्नर सोनम बाल बाल बची थी। लिहाजा पुलिस ने उस दौरान तीन लोगों को सोनम पर फायरिंग के आरोप में गिरफ्तार कर लिया था। लेकिन वारदात के बाद जब खुलासा हुआ कि इस फायरिंग की घटना के पीछे। मास्टरमाइंड दबंग किन्नर पलक हैं। लिहाजा पुलिस ने उसे भी आरोपी बनाया था। लेकिन जैसे ही उसे भनक लगी कि उसके बाउंसर साथी जिन्होंने पैसा लेकर उसकी दुश्मन किन्नर सोनम को मौत के घाट उतारने गए थे। उन्हें पुलिस ने दबोच लिया है।

यह सुनने के बाद वह मौका पाकर दबंग किन्नर पलक फरार हो गई । जिसके बाद ग्वालियर एसपी धर्मवीर सिंह ने उसकी गिरफ्तारी पर 5000 का इनाम रखा था। फिलहाल पुलिस आरोपी किन्नर पलक से पूछताछ में जुटी हुई है। पुलिस को इसकी सर गर्मी से तलाश थी। पालक की दबंगई और गुंडागिरी के कई वीडियो सामने आए हैं जिसमें पलक अपने पाले हुए गुंडो के साथ बदमाशी करते हुए नजर आ रहा है।

ग्वालियर पुलिस ने 5000 की इनामी किन्नर पलक को किया गिरफ्तार दहशत फैलाने की थी फायरिंग

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker