स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

धार में झोलाछाप डॉक्टर के ईलाज से युवक की मौत मुँह बन्द करने दे रहा था पैसे

झोलाछाप फर्जी डाक्टर ने बुखार पीडित एक युवक का उपचार करने के दौरान बोतल लगाई। बोतल लगाने के कुछ देर बाद ही बीमार युवक ने दम तोड दिया। मृतक के परिजनों ने कथित डाक्टर पर लेन देन कर मामला दबाने का आरोप लगाया। शासकीय चिकित्सालय के पीएम कक्ष में बडी लापरवाही सामने आयी। पीएम रुम के रखे युवक का शव चुहो ने कुतर ने पर परिजनों में आक्रोश है। एसडीएम दीपक चौहान का कहना है कि युवक की मृत्यृ का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच कर दोषी के विरुध कार्यवाही की जाएगी। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

हरिओम नायक नि इटावा उप्र हाल मुकाम बदनावर को बुखार आने पर वह एकवीरा मार्ग पर देवदास दुबे के संचालित क्लिनीक पर इलाज कराने पहुॅचा। जहां उपस्थित डाक्टर ने युवक का उपचार किया गया। उपचार के दौरान बोतल भी चढाई गई। बोतल चढाने के कुछ देर बाद युवक अचेत हो गया। दुबे ने ताबडतोड उसे रैफर कर बडनगर भेजा गया। युवक को गीता भवन हास्पिटल ले जाया गया। जहां उपस्थित चिकित्सक ने मरीज की मृत्यु काफी समय पहले होना बताया गया। परिजन मृत युवक को पीएम हेतु बदनावर शासकीय अस्पताल लाए। जहां रात्री होने के कारण पीएम सुबह करने की बात कही गई।

पीएम कक्ष में चुहों ने मृतक का शव कुतर दिया-

शासकीय अस्पताल बदनावर में बडी लापरवाही सामने आयी। मृतक हरिओम की मृत्यु होने पर शव को पीएम हेतु लाया गया। किंतु रात्री होने के कारण पीएम नहीं हो पाया। जहां मृतक के शव का अगंुठा चुहों ने कुतर दिया। इस पर परिजनों में काफी आक्रोश देखा गया।

परजनों ने फर्जी चिकित्सक पर लेन देन कर मामला दबाने का लगाया आरोप –

मृतक की मॉ एवं दोस्त ने मृतक यृवक का इलाज करने वाले क्लिनीक संचालक पर लेन देन कर मामला रफा दफा करने हेतु दबाव बनाने का आरोप लगाया गया। मृतक के साथी का कहना है कि गलत उपचार करने वाले क्लिनीक संचालन के विरुध कार्यवाही की जाना चाहिए। मृतक युवक माता पिता को इकलौता पृत्र था। गलत उपचार करने के कारण घर का चिराग बुझ गया है।

इस संबंध में एसडीएम दीपक चौहान का कहना है कि युवक की मृत्यृ का मामला संज्ञान में आया है। मामले की जांच कर दोशी के विरुध कार्यवाही की जाएगी।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker