स्टेट न्यूजमध्य प्रदेश

घर के बाहर खेल रही 3 साल की बच्ची का दुष्कर्म की नियत से अपहरण

    RNVLive

Highlights

  • आरोपी राधे उर्फ सचिन नाम के युवक ने किया अपहरण।
  • बच्ची से साथ गलत काम के लिए किया था अपहरण
  • दुकान से चॉकलेट दिलाकर ले गया था सुनसान इलाके।
  • पड़ोसी दुकानदार कल्लू की सूझबूझ से बची बच्ची के साथ घटना।
  • आरोपी पल्लेदारी का काम करने आया था लोहिया बाज़ार
  • पुलिस ने 3 घंटे के अंदर ही बच्ची को किया बरामद
  • झांसी रोड थाना क्षेत्र के चंद्रबनी नाका मुड़िया पहाड़ी का रहने वाला आरोपी सचिन को पुलिस ने मामला दर्ज कर किया गिरफ्तार
  • कोतवाली थाना क्षेत्र के लोहिया बाजार की घटना।

ग्वालियर में घर के बाहर खेल रही तीन साल की नाबालिग बच्ची का अपहरण हो गया। किटनेपर बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया। लेकिन पड़ोसी की सूझबूझ से बच्ची के साथ घटना घटने से बच गई। पुलिस ने आरोपी को दबोच कर बच्ची को बरामद कर लिया। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है।

दरसअल कोतवाली थाना क्षेत्र के लोहिया बाजार से सचिन उर्फ राधे 3 साल की नाबालिग बच्चों को अपहरण कर ले गया। सचिन नाका चंद्रवदनी पर रहता है और मजदूरी का काम करता है। यहां लोहिया बाजार में मजदूरी का काम के लिए उसका आना जाना है इसलिए बच्ची और उसके परिवार का भी परिचित है। जब आज बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तब सचिन ने उसे टाफी का बहाना देकर अगवा कर लिया। लेकिन बच नहीं पाया बस्ती में रहने वाले कल्लू उर्फ दिनेश ने उसे बच्ची को ले जाते हुए देख लिया।

कल्लू ने पुलिस को बताया उनके टोकने पर राधे बच्ची को गुरुदेव प्रोविजन स्टोर तक ले गया वहां उसे टाफी दिलाई और दिखावा करने के लिए बच्ची को गली में छोड़ गया। लेकिन कुछ देर बाद दूसरी गली से आकर राधे बच्ची को उठाकर भाग गया। बच्ची घर नहीं लौटी तब उसके परिजनों को चिंता हुई थोड़ी देर में बस्ती में हल्ला मच गया हंगामा सुनकर नया बाजार चौकी से पुलिस भी पहुंच गई बस्ती में लगे सीसीटीवी के फुटेज देखे तो उसमें राधे बच्ची को ले जाता हुआ दिख गया तब पब्लिक और पुलिस ने उसे अस्पताल रोड पर घेर कर बच्ची को बरामद कर लिया औए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker