घर के बाहर खेल रही 3 साल की बच्ची का दुष्कर्म की नियत से अपहरण

   

Highlights

ग्वालियर में घर के बाहर खेल रही तीन साल की नाबालिग बच्ची का अपहरण हो गया। किटनेपर बच्ची को टॉफी का लालच देकर अपने साथ ले गया। लेकिन पड़ोसी की सूझबूझ से बच्ची के साथ घटना घटने से बच गई। पुलिस ने आरोपी को दबोच कर बच्ची को बरामद कर लिया। वहीं पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज किया है।

दरसअल कोतवाली थाना क्षेत्र के लोहिया बाजार से सचिन उर्फ राधे 3 साल की नाबालिग बच्चों को अपहरण कर ले गया। सचिन नाका चंद्रवदनी पर रहता है और मजदूरी का काम करता है। यहां लोहिया बाजार में मजदूरी का काम के लिए उसका आना जाना है इसलिए बच्ची और उसके परिवार का भी परिचित है। जब आज बच्ची घर के बाहर खेल रही थी तब सचिन ने उसे टाफी का बहाना देकर अगवा कर लिया। लेकिन बच नहीं पाया बस्ती में रहने वाले कल्लू उर्फ दिनेश ने उसे बच्ची को ले जाते हुए देख लिया।

कल्लू ने पुलिस को बताया उनके टोकने पर राधे बच्ची को गुरुदेव प्रोविजन स्टोर तक ले गया वहां उसे टाफी दिलाई और दिखावा करने के लिए बच्ची को गली में छोड़ गया। लेकिन कुछ देर बाद दूसरी गली से आकर राधे बच्ची को उठाकर भाग गया। बच्ची घर नहीं लौटी तब उसके परिजनों को चिंता हुई थोड़ी देर में बस्ती में हल्ला मच गया हंगामा सुनकर नया बाजार चौकी से पुलिस भी पहुंच गई बस्ती में लगे सीसीटीवी के फुटेज देखे तो उसमें राधे बच्ची को ले जाता हुआ दिख गया तब पब्लिक और पुलिस ने उसे अस्पताल रोड पर घेर कर बच्ची को बरामद कर लिया औए आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस ने आरोपी के खिलाफ अपहरण का मामला दर्ज कर जेल भेजने की कार्रवाई शुरू कर दी है।

Exit mobile version