घूसखोर पटवारी : 5 हजार की रिश्वत लेते पटवारी रंगेहाथ हुआ गिरफ्तार

लोकायुक्त कार्रवाई होने के पश्चात भी राजस्व विभाग में रिश्वतखोरी रुकने का नाम नहीं ले रही है आम जनता को हर शासकीय कार्य का दाम देना होता है । लगातार राजस्व विभाग भ्रष्टाचार को लेकर सुर्खियों में बना हुआ है, 5000 रिश्वत लेते रंगे हाथ लोकायुक्त पुलिस ने सिंगरौली जिले के हल्का पटवारी चितरंगी खटाई पंकज पटेल को किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : भ्रष्टाचारी सहकारी शाखा प्रबंधक के घर सुबह 4 बजे लोकायुक्त टीम की दबिस

मिली जानकारी के अनुसार शिकायतकर्ता सुरेश कुमार साहू से आरोपी पंकज पटेल पटवारी हल्का खटाई तहसील चितरंगी जिला सिंगरौली ने भूमि हीन लोगो को शासकीय आवासीय भूमि का पट्टा बनाने के एवज में 10,000 की रिश्वत मांगी जा रही थी , जिसमें से 5000 रिश्वत लेते हुए आरोपी पटवारी को रंगे हाथ  ट्रेप किया गया है कार्यवाही जारी.

यह भी पढ़ें : लोकायुक्त कार्यवाही: प्रभारी सीएमओ और बाबू रिश्वत लेने के आरोप में हुए गिरफ्तार

आरोपी पंकज पटेल पटवारी हल्का खटाई तहसील चितरंगी
शिकायतकर्ता सुरेश कुमार साहू

प्राप्त शिकायत की पुष्टि उपरांत रीवा लोकायुक्त एसपी ने राजेश पाठक निरीक्षक के नेतृत्व में 12 सदस्य टीम सिंगरौली जिले के चितरंगी स्थित पटवारी के किराए के मकान में जैसे ही शिकायतकर्ता से 5000 की रिश्वत ली वैसे ही लोकायुक्त टीम ने पटवारी को रंगे हाथ पकड  लिया है। पकड़े गए पटवारी को चितरंगी के विश्राम गृह में ले जाकर भ्रष्टाचार के विभिन्न धाराओं के तहत मामला पंजीबद्ध करते हुए हिरासत में लिया गया है। अभी कार्रवाई जारी है।

यह भी पढ़ें : लोकायुक्त कार्यवाही : BEO और बाबू ट्रैप हुए रंगेहाथ

Artical by Dharmendra Sahu
follow me on facebook 

Exit mobile version