क्राइममध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

सुपरवाइजर ने पकड़ी बिजली चोरी FIR दर्ज कराने का भय दिखा कर किया दुष्कर्म  

बिजली कंपनी के सुपरवाइजर ने किया आशा कार्यकर्ता से दुष्कर्म, प्रकरण दर्ज, आरोपी फरार।

आगर मालवा जिले के नलखेड़ा थाना क्षेत्र में बिजली कंपनी के सुपरवाइजर पर एक गांव की आशा कार्यकर्ता के साथ बलात्कार का सनसनीखेज मामला सामने आया है, सुपरवाइजर राजेन्द्र कुमार पर आरोप है कि उसने कुछ दिन पहले पीड़िता के घर बिजली चोरी पकड़ी थी, मीटर लगाने और प्रकरण दर्ज न करने को लेकर दोबारा सुपरवाइजर पीड़िता के घर आया और उसे अकेला पाकर दुष्कर्म किया। नलखेड़ा पुलिस ने बलात्कार का मामला दर्ज कर जांच शुरू की है, फिलहाल आरोपी फरार है जिसकी तलाश जारी है।

यह भी पढ़ें : बुल्डोजर बाबा के डर से छिपा UP का गैंगेस्टर MP के उमरिया से हुआ गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : बड़े भाई ने नही दिए शराब पीने के लिए पैसे हसिया मार कर उतार दिया मौत के घाट

थाना प्रभारी शशि उपाध्याय ने बताया की थाना क्षेत्र की एक आशा कार्यकर्ता ने स्थानीय पुलिस थाने पर शिकायत की कि उसका पति इंदौर काम करता है और उसके दो छोटे बच्चे है। करीब 15 दिन पूर्व बिजली कर्मचारियों के साथ सुपरवाइजर राजेन्द्र कुमार उसके घर आये थे, बिजली का तार डायरेक्ट लगा होने व मीटर नही लगा होने के कारण डराने लगे कि तुम्हारे खिलाफ एफआईआर करवा दूंगा व नोकरी से हटवा दूंगा।  4-5 दिन बाद फिर सुपरवाइजर अकेले आये और बोला कि तुम्हारे पति बाहर रहते है इसलिए तुम्हे कम पैसे में मीटर लगवा दूंगा। पीड़िता ने उन्हें चाय पिलाई इतने में उसके बच्चे स्कूल से आ गए तो सुपरवाइजर चला गया।

यह भी पढ़ें : मध्यप्रदेश ग्रामीण बैंक में चोरो ने देर रात चटकाए ताले हुए CCTV कैमरों में कैद

यह भी पढ़ें : 10 साल की मासूम के साथ देर रात दुष्कर्म की वारदात आरोपी 24 घंटे में गिरफ्तार

पीड़िता ने शिकायत में बताया कि शनिवार दोपहर सुपरवाइजर पुनः अकेले आये तब वह घर पर अकेली थी। जहां उसके द्वारा मर्जी के बिना जबरदस्ती पीड़ित के साथ बलात्कार किया गया। आशा कार्यकर्ता की शिकायत पर विद्युत वितरण कंपनी के सुपरवाइजर के खिलाफ धारा 376, 452, 506, एससी, एसटी एक्ट के तहत प्रकरण दर्ज किया है। पुलिस ने बताया कि आरोपी अभी फरार है जिसको पकड़ने के लिए टीम गठित की गई है।

यह भी पढ़ें : नाबालिक से छेड़छाड़ करने बाले आरोपी आमिर के घर पर चला मामा का बुल्डोजर

यह भी पढ़ें : बाइक का पेट्रोल निकाल कर उसी में लगा दी आग सीसीटीवी फुटेज आया सामने

Sanjay Vishwakarma

संजय विश्वकर्मा (Sanjay Vishwakarma) 41 वर्ष के हैं। वर्तमान में देश के जाने माने मीडिया संस्थान में सेवा दे रहे हैं। उनसे servicesinsight@gmail.com पर संपर्क किया जा सकता है। वह वाइल्ड लाइफ,बिजनेस और पॉलिटिकल में लम्बे दशकों का अनुभव रखते हैं। वह उमरिया, मध्यप्रदेश के रहने वाले हैं। उन्होंने Dr. C.V. Raman University जर्नलिज्म और मास कम्यूनिकेशन में BJMC की डिग्री ली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker