भीम आर्मी ने आरक्षक पर लगाया रिश्वत मांगने का आरोप ऑडियो हुआ वायरल SP ने लाइन अटैच कर दिए जांच के आदेश

कार्यवाही न करने के एवज  में आरक्षक पर आरोपी से अतिरिक्त पैसे मांगने की आरोप लगे हैं मामले का ऑडियो क्लिप भी सोशल मीडिया में वायरल हुआ है, वही उक्त मामले में भीम आर्मी के द्वारा भी एसपी उमरिया को लिखित शिकायत की गई है जिस पर एसपी उमरिया ने आरक्षक को लाइन हाजिर करके जांच खड़ी कर दी है और 5 दिन में जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करने के लिए कहा है।

यह भी पढ़ें :  खुशखबरी ! CM शिवराज छात्रों को साइकिल के लिए 4500,पेट्रोल स्कूटी के लिए 90 हजार और ई स्कूटी के लिए 1.20 लाख करेंगे ट्रांसफर

यह भी पढ़ें :  राजीमना करने के लिए किशोर को किया जा रहा था प्रताड़ित खा लिया जहर

क्या है पूरा मामला

दरअसल उमरिया जिले के मानपुर थाना अंतर्गत ग्राम सिगुड़ी निवासी पवन कुमार निराला ने भीम आर्मी को आवेदन देकर आरोप लगाए थे कि उनका पारिवारिक जमीनी विवाद चल रहा है, और उनके ही परिवारिक रिश्ते के छोटे लाल चौधरी के द्वारा उनके साथ मारपीट की गई है और इस बात की शिकायत जब उन्होंने मानपुर थाने में की तो छोटे लाल चौधरी के द्वारा भी मनगढ़ंत आरोप लगाकर मानपुर थाना में उनके खिलाफ आवेदन दिया गया है। जिसमें लिखा गया है की पवन कुमार उन्हें कुल्हाड़ी से मारने का प्रयास किया है उक्त मामले को रफा-दफा करने के लिए मानपुर थाने में पदस्थ आरक्षक 87 नीरज नामदेव के द्वारा मानपुर थाना के पास ही स्थित पान दुकान के संचालक के मोबाइल से पैसे की मांग की गई है उक्त बातचीत का ऑडियो भी सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है।

यह भी पढ़ें :  चित्रकूट के विश्व विख्यात नेत्र चिकित्सा संस्थान में मनाया गया स्वतंत्रता दिवस

एसपी उमरिया तक पहुँची शिकायत

भीम आर्मी के जिलाध्यक्ष अजेश चौधरी के द्वारा उक्त आशय की शिकायत पुलिस अधीक्षक उमरिया निवेदिता नायडू से की गई, शिकायती आवेदन और ऑडियो प्राप्त होने के बाद एसपी उमरिया ने मानपुर थाना में पदस्थ आरक्षक 87 नीरज नामदेव को लाइन हाजिर कर मामले में जांच शुरू कर दी है और जांच के लिए SI सारिका शर्मा को दायित्व दिया गया है और उन्हें कहा गया है कि 5 दिन के अंदर वह अपनी जांच रिपोर्ट प्रस्तुत करें।

यह भी पढ़ें :  शहर में चहुमुखी होगा विकास -नगर पालिका अध्यक्ष

जांच के बाद होगा खुलासा

जांच के बाद ही मामले में असल सच्चाई सामने आ पाएगी की वायरल ऑडियो कूटरचित है या आरक्षक के द्वारा कार्यवाही के करने के एवज में पैसे मांगे गए है। लेकिन मामले की जांच प्रभावित न हो इसलिए एसपी उमरिया ने आरक्षक को लाइन हाजिर कर निष्पक्ष जांच के निर्देश दिए है।

यह भी पढ़ें :  रिश्तों का कत्ल : पिता ने बेटे पर किए कुल्हाड़ी से ताबड़तोड़ वार हुई मौत

Exit mobile version