मध्य प्रदेशस्टेट न्यूज

Road Accident MP : तेज रफ्तार कार डिवाडर से टकराई 3 की मौत 2 घायल

Road Accident MP : तेज रफ्तार का कर मध्य प्रदेश के ग्वालियर में देखने को मिला है। जहां एक तेज और अनियंत्रित कर डिवाइडर से टकरा गई। डिवाइडर से टकराने से गाड़ी की इंजन सहित गाड़ी के चके बिखर गए। वहीं उक्त घटना में तीन युवाओं की मौके पर मौत हो गई है। दो की हालत गंभीर बताई जा रही है। घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ग्वालियर में शीतला माता के दर्शन कर घर लौट रहे कार सवार पांच दोस्त हादसे का शिकार हो गए। उनकी तेज रफ्तार कार अनियंत्रित होकर डिवाइडर से टकरा गई और कार के तीन टुकड़े हो गए। जिसमें तीन दोस्तों की मौत हो गई है। जबकि दो दोस्त गंभीर घायल हो गए। घटना झांसी रोड थाना क्षेत्र के विक्की फैक्ट्री चौराहे के पास की है। घटना का पता चलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने घायलों को हॉस्पिटल पहुंचाया और मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। वही पुलिस ने घटना को लेकर जांच शुरू कर दी है।

इस हादसे में संजय धाकड़,विवेक जोशी और रितिक मांझी की मौत हो गई है।

Road Accident MP : तेज रफ्तार कार डिवाडर से टकराई 3 की मौत 2 घायलRoad Accident MP : तेज रफ्तार कार डिवाडर से टकराई 3 की मौत 2 घायल

बताया जा रहा है कि देर रात 3:00 बजे झांसी रोड थाना क्षेत्र के विक्की फैक्ट्री के पास यह कार हादसा हुआ है। सभी युवक कर से शीतला माता के दर्शन कर अपने घर वापस घास मंडी जा रहे थे। तभी अनुचित कर डिवाइडर से टकरा गई और यह भीषण हादसा घटित हो गया।

दरअसल ग्वालियर शहर के विनय नगर, चंदन नगर, नदीपार टाल और थाटीपुर से पांच दोस्त नवरात्रि के मौके पर एक कार में सवार होकर देर रात ग्राम सातऊ की पहाड़ी पर स्थित शीतला माता मंदिर गए हुए थे। जहां शीतला माता के दर्शन कर वापस गुरुवार शुक्रवार कि दरमियानी रात आज 2 बजे वापस अपने घर लौट रहे थे। कार को 24 साल का संजय धाकड़ तेज रफ्तार में कार को चला कर ला रहा था। जब वहां तेज रफ्तार कार को चलते हुए झांसी रोड थाना क्षेत्र के ग्वालियर-झांसी हाइवे विक्की फैक्ट्री के पास पहुँचे तो उनकी तेज रफ्तार कार अचानक नियंत्रित होेकर डिवाइडर से टकरा गई कार इतनी तेज रफ्तार में थी कि उसके तीन टुकड़े हो गए। जिसमें कार चला रहे 24 साल के संजय धाकड़, 22 साल के विवेक जोशी, 22 साल के ऋतिक मांझी की मौके पर ही मौत हो गई है।

जबकि दो दोस्त अंकित शर्मा व मोहिल राय घायल हो गए। मृतक संजय धाकड़ कार चालक था और वहां एक डॉक्टर के यह कार चलाने का काम करता था। वहां उसी डॉक्टर की कार मंदिर जाने के लिए लेकर आया था। मृतक और घायल पांचो दोस्त प्राइवेट नौकरी और पढ़ाई कर रहे थे। घटना का पता चलते ही पुलिस और परिजन मौके पर पहुंचे और घायल दोनों दोस्तों को इलाज के लिए जयारोग अस्पताल में भर्ती कराया। वही मृतक तीनों दोस्तों को पोस्टमार्टम हाउस भेज दिया। फिलहाल पुलिस ने इस घटना के बाद मामला दर्ज कर घटना की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker