सीधी बस हादसा : 14 की मौत 50 से अघिक घायल सुनिए क्या कहा मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान सीधी बस हादसे में घायलों से मिलने संजय गांधी मेमोरियल हॉस्पिटल रीवा रात एक बजे पहुंचे। मुख्यमंत्री ने घायलों से मुलाकात की और परिजनों का ढाढस बंधाया।

सीधी बस हादसा : कोल महाकुंभ सतना से लौट रहीं बसों को ट्रक ने मारी टक्कर,14 लोगो की मौत,तो 50 अधिक लोग घायल,43 घायलों का संजय गांधी अस्पताल  रीवा और 6 का जिला अस्पताल सीधी अस्पताल में उपचार जारी,घटना स्थल पर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह,प्रदेशअध्यक्ष वीडी शर्मा सहित चुरहट विधायक पहुँच कर घटना संबधित लिया जायजा,मौके पर जिला कलेक्टर साकेत मालवीय व पुलिस अधीक्षक सहित भारी पुलिस बल रहा मौजूद ।

यह भी पढ़ें : Accident in Toll Plaza : टोलप्लाज़ा में सिलेंडर से भरा ट्रक टकराया हुआ बड़ा हादसा

सुनिए मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान को

यह भी पढ़ें : Bus Accident : बारात लेकर वापस लौट रही बस हुई दुर्घटना का शिकार 03 की मौत दर्जन भर हुए घायल

संजय गांधी हॉस्पिटल में सीधी बस हादसे में घायल हुए 43 यात्रियों का उपचार किया जा रहा है। कई को गंभीर चोटे आई हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान घटना स्थल में जा कर स्थिति का जायजा लिया। घायलों का हाल जाना और फिर हॉस्पिटल आकार घायलों और उनके परिजनों से मुलाकात की। मुख्यमंत्री ने घायलों का बेहतर इलाज करने के निर्देश चिकित्सको को दिए हैं। साथ ही हर संभव मदद का भरोसा दिया है। मुख्यमंत्री ने मृतक परिजनों को 10 लाख रुपए और घायलों को 2 लाख रुपए देने की घोषणा की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह के साथ भाजपा प्रदेशाध्यक्ष बीड़ी शर्मा, मंत्री रामखेलावन पटेल, पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ला, सांसद जनार्दन मिश्रा, सांसद रीति पाठक साथ में थी। घटना की जानकारी देते हुए शिवराज सिंह ने बताया की सीधी जिले की मोहनिया घाटी में एक ट्रक ने बस को टक्कर मार दी। बस के पिछले 2 बसे थी जो आपस में भिड़ गई। इसके बाद बस पलट गई जिससे यह हादसा हो गया।  गौरतलब हैं की सीधी सिंगरौली की 3 बसों में सैकड़ों आदिवासी महोत्सव में शामिल होने गए थे। यह बस सतना से लौटे वक्त मोहनिया में दुर्घटना ग्रस्त हो गई और हादसा हो गया।

यह भी पढ़ें : Road Accident Umaria : NH43 पर हुआ भीषण सड़क हादसा घायल युवक जबलपुर के लिए हुआ रेफर

तो वही मौके पर मौजूद कलेक्टर सीधी साकेत मालवीय की माने यह दुर्भाग्यपूर्ण घटना घटित हुई है बस कतार में खड़ी थी रीवा से आ रहे ट्रक ने ठोकर मार दी जिससे हादसा हुआ है इस हादसे में कई लोग गम्भीर रूप से घायल हुए है जिन्हें मेडिकल कॉलेज रीवा रेफर किया गया है वही 8 से 9 लोग मृतक है,रीवा में उपचार रत लोगो की सूची मंगवाई जा रही है कई प्रशानिक लोग भी घायल हुए है 3 गांव के मुख्यत लोग शामिल है ।

यह भी पढ़ें : Road Accident in MP : यात्री बस ने बाइक चालक को मारी टक्कर आक्रोशित भीड़ ने बस में लगाई आग

यह भी पढ़ें : Road Accident in Umaria : बारातियों से भरी बस ने उमरिया में छात्रा को मारी ठोकर,गंभीर हालत में जबलपुर रेफर

सीधी और रीवा हॉस्पिटल मे मृतको के नाम

यह भी पढे : KolMahaKumbh : गृहमंत्री अमित शाह ने मध्यप्रदेश विधानसभा चुनाव को लेकर कही ये बड़ी बात

Article by Aditya

Exit mobile version