रंग में हुआ भंग जिले में कही पानी में डूबने से तो कही संदिग्ध परिस्थियों में हुई मौत

पूरा जिला होली रंग में पूरा जिला डूबा हुआ दिखाई दिया वही जिले में दो घटनाओं के माध्यम से दो लोगो की जान जाने की खबर ने जिले वासियों को मायूस कर दिया है.

पहली घटना

तालाब में डूबने से नाबालिग की मौत

उमरिया जिले के इंदवार थाना अंतर्गत अमरपुर चौकी के ग्राम चिल्हारी में पानी मे डूबने से नाबालिक युवक के मौत की खबर है। मिली जानकारी के अनुसार नाबालिक सुमित काछी पिता तुलसी काछी उम्र 13 वर्ष निवासी चिल्हारी घर से कुछ दूर तुरकाहाई तालाब में नहाने गया था,इसी बीच गहरे पानी मे समा गया,जिससे उसकी मृत्यु हुई है।

यह भी पढ़ें : Mobile Blast : मोबाइल ऐसा ब्लास्ट हुआ कि चीथड़े चीथड़े उड़ गए किसान के

घटना के बाद स्थानीय लोगों की जानकारी पर अमरपुर पुलिस मौके पर पहुंची है,और शव को तालाब से बाहर निकाल ज़रूरी कार्यवाही कर मर्ग आदि की कायमी की है।बताया जाता है कि मृत नाबालिक अपने कुछ साथियों के साथ घटना स्थल तुर्काहाई तालाब गया था,इसी बीच उसका पैर फिसला और गहरे पानी मे समा गया,इस बीच बाकी साथियों ने उसे बाहर निकालने का काफी प्रयास किया पर जब साथी सफल नही हुए,तब जाकर इसकी जानकारी उन्होंने परिजनों को दी,बताया जाता है कि घटना की जानकारी पर जब ग्रामीणों की मदद से मृत नाबालिक को बाहर निकाला गया,तब तक उसने दम तोड़ दिया था।इस हादसे से पूरा गांव शोकसंतप्त है,वही परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।

यह भी पढ़ें : पीटीएस के जवान पर मधुमक्खियों ने किया जानलेवा हमला

दूसरी घटना

संदिग्ध परिस्थियों में मिला महिला का शव

वही कोतवाली थाना अंतर्गत सिंगल टोला निवासी आदिवासी महिला सखियां कोल उम्र करींब 35 वर्ष की संदिग्ध परिस्थितियों में घर मे शव मिला है। घटना की जानकारी पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची है,और शव को कब्जे में लेकर ज़रूरी कार्यवाही कर मर्ग आदि की कायमी की है।होंली धुरेड़ी के पर्व की सुबह महिला की संदिग्ध मौत के कारण फिलहाल साफ नही है,हालांकि पुलिस पूरे मामले की विवेचना में जुट गई है।

  यह भी पढ़ें : व्यापारी का दावा कट्टे से फायरिंग कर नकाबपाशों ने दिया लूट की वारदात को अंजाम

Artical by Aditya
follow me on facebook 

Exit mobile version