गाय पालने वाले लड़ पाएंगे चुनाव

देश के संविधान और देश की व्यवस्था से इतर मंत्री हरदीपसिंह डंग के बोल, चुनाव लड़ना है तो गाय पालो नहीं तो फार्म निरस्त-वीडियो हुआ वायरल

यह भी पढ़ें : सांसद की दो टूक जमीनी स्तर पर हो योजनाओं का क्रियान्वयन

दरअसल रतलाम की जावरा विधानसभा के सेमलिया में कैबिनेट मंत्री हरदीपसिंह डंग का गाय पालने को लेकर बयान आया है विधायक ने कहा कहा कि मेरे जैसे नेता चाहे सरपंच हो, जनपद हो , या पार्षद हो,विधायक, सांसद या कोई मंत्री हो जो गाय पालता हो उसे ही चुनाव लड़ने का अधिकार हो नही तो उसका फार्म रिजेक्ट कर दिया जाए ।

यह भी पढ़ें : कैसे ट्रक पलटा कार के ऊपर पढ़िए हादसे में घायल बैंक कर्मी की जुबानी

मंत्री जी इतने पर ही नहीं रुके उनका आगे कहना था कि जिस शासकीय कर्मचारियों की सैलरी 25 हजार से ज्यादा हो उनसे 500 रुपये प्रतिमाह गोशाला में जमा करवाया जाए,उन्होंने 1 और संविधान के उलट बात कही की जो कृषक है वो अगर गाय पालता है तो ही उसकी जमीन का क्रय विक्रय किया जाए नही तो जो नही गो माता पाल रहे उनके क्रय विक्रय बन्द किया जाए।

यह भी पढ़ें : जानिए कैसे बाइक में बैठी महिला बच्चे संग जा गिरी कुए में

जावरा के सेमलिया पहाड़ी पर पहुंचे मध्यप्रदेश कैबिनेट मंत्री हरदीप सिंह डंग ने गौमाता को लेकर दिया बडा बयान कहा मैंने विधानसभा में 3 बाते रखी थी जिसमे यह बात भी है कि गायों के लिए गोशाला खोली जाए और उन्होंने दावा किया कि मध्यप्रदेश में इस बार 3 हजार गौशाला और खोली जाएगी।

यह भी पढ़ें : लुटेरी दुल्हन : वेलेंटाइन डे के दिन लिए थे 7 फेरे लाखों का सामान लेकर भागी नई नवेली दुल्हन

कुल मिलाकर विधायक जी संविधान के इतर एक नए तरह का नियम अब प्रदेश में बनाना चाहते हैं जिमसें गौपालक को की चुनाव लड़ने और अपनी जमीन बेचने का अधिकार होगा।

यह भी पढ़ें :

Exit mobile version