सूने घर मे ससुर ने बहु के साथ किया दुष्कर्म

घर पर अकेली बहू से पानी मांगने के बहाने ससुर ने बहू की लूटी अस्मत मामला दर्ज, आरोपी ससुर गिरफ्तार

रिश्तों को तार तार कर देने वाला एक और मामला शहड़ोल जिले के जैतपुर थानां क्षेत्र से सामने आया है , जहां मजदूरी करने परदेश गए पति के घर पर न रहने का फायदा उठाते हुए पानी मांगने के बहाने ससुर ने अपनी बहू का रेप कर दिया।

यह भी पढ़ें : जानिए आज कहा रहेंगे मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान

इस जुल्म को सह रही बहु जब मायके पहुची तो माता पिता से अपनी आपबीती सुनाई और माता पिता के साथ जिले के पुलिस अधिकारीयों से मामले की शिकायत के बाद ससुर पर मामला दर्ज कर आरोपी ससुर को गिरफ्तार कर लिया है।

यह भी पढ़ें : जिला मुख्यालय से जंगल तक कि उमरिया जिले की टॉप 10 खबरें

आपको बता दे शहड़ोल में महिला उत्पीड़न के मामलों में इजाफा हुआ है। 3 साल की बच्ची से लकेर 65 साल की वृद्ध के साथ दुरचार की घटनाएं हो चुकी है। तो वही पिता पुत्री के साथ जीजा ससुर के साथ दुराचार के बाद अब ससुर बहु के साथ रेप का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें : पता बताने के एवज में पेट में घोप दिया चाकू

जिले के जैतपुर थानां क्षेत्र के एक गांव में एक ससुर ने अपनी ही बहू को अपने हवस का शिकार बनाया, वो भी उस वक्त जब पीड़ित महिला का पति अपने उस पिता के दो वक्त के रोटी के इंतजाम के लिए परदेश गया था,और सास भी एक दिन घर पर नही थी, उसी बात का फायदा उठाते हुए पहले ससुर ने बहु से पानी मंगाया,अकेलेपन का फायदा उठाते हुए जबरन बहू से दुष्कर्म किया।

यह भी पढ़ें : Murder Mistry Resolved : दोस्त की बीबी से छेड़खानी पड़ी भारी

बहू के विरोध करने या फिर इस घटना की किसी को जानकरी देने पर जान से मारने की धमकी दी, ससुर के जुल्म को सह रही बहु जब एक दिन मायके पहुची तो अपने माता पिता को अपनी उसके साथ हुए जुल्म की आप बीती बताई, जिस पर माता पिता के साथ पीड़िता जिले के पुलिस अधिकरी से मामले की शिकायत की,शिकायत के आधार पर जैतपुर पुलिस ने ससुर के खिलाफ मामला दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया है ।

यह भी पढ़ें : Katni News : ग्राम रोजगार सहायक 31 मार्च तक कलमबंद हड़ताल पर

आपको बता दे कि शहड़ोल में महिला उत्पीड़न के मामलों में एकाएक इजाफा हुआ है। एक माह के अन्दर पहले 3 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद मौत का मामला सामने आया,तो वही एक पिता ने अपनी पुत्री के साथ दुराचार का मामला के बाद, 65 साल की वृद्ध के साथ रेप के बाद हत्या का मामला के बाद , जीजा ने साली के साथ दुरचार का मामला के बाद अब ससुर ने अपनी ही बहू की अस्मत लूटने का मामला सामने आया है।

यह भी पढ़ें : कांग्रेस ने निकाली तिरंगा यात्रा मनाया लोकतंत्र सम्मान दिवस

इन सभी मामलों पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ न केवल मामला दर्ज कर गिरफ्तार उन्हें जेल भेज दिया गया है । इसके साथ ही कुछ आरोपियो के अवैध मकान पर प्रशासन ने बुल्डोजर चलवा जमीदोज कर दिया, बाबजुद इसके ऐसे मामले सामने आते जा रहे है। ऐसे मामलों पर अंकुश लगाने के लिए प्रशासन को जन जागरूकता अभियान चला लोगो को इसके प्रति जागरूक करने की जरूरत है।

यह भी पढ़ें : स्कूटी की डिग्गी तोड़कर 05 लाख रूपये पार करने वाले 30 हजार के ईनामी आरोपियों की संपत्ति होगी कुर्क

वही इस मामले में शहड़ोल एसपी कुमार प्रतीक का कहना है कि एक महिला ने कार्यालय आक़र ससुर के खिलाफ शिकायत की थी, जिस पर मामला दर्ज कर आरोपी को गरफ्तार कर आगे की कार्यवाही की गई है।

यह भी पढ़ें 

Exit mobile version