चौकी प्रभारी के खिलाफ सरपंचों ने खोला मोर्चा SP और MLA को सौपीं शिकायत

चौकी प्रभारी की कार्यशैली से नाराज  क्षेत्र के सरपंचो ने उनके खिलाफ मोर्चा खोल दिया है,सिंगरौली जिले के माडा थाना क्षेत्र अंतर्गत बंधोरा चौकी में पदस्थ उप निरीक्षक प्रियंका मिश्रा इन दिनों विवादों में घिरी हुई हैं। लगातार इनकी शिकायतें ग्राम पंचायत क्षेत्रों के सरपंचों ने भाजपा विधायक सहित पुलिस अधीक्षक से किया है और इन्हें तत्काल रुप से हटाए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें : 250 नग प्रतिबंधित आनरेक्स कफ सिरफ के साथ 02 आरोपी गिरफ्तार

वर्षों से अधिक समय से चौकी में पदस्थ प्रभारी उपनिरीक्षक प्रियंका मिश्रा की अड़ियल रवैया से आम जनप्रतिनिधि के साथ-साथ क्षेत्रीय लोग भी परेशान हैं जिसको लेकर अब 4 – 5 पंचायतों के सरपंचों ने मिलकर उप निरीक्षक की शिकायत देवसर विधायक सुभाष वर्मा सहित पुलिस अधीक्षक से की है।

यह भी पढ़ें : भाई बहन को प्रेमी समझ कर दे दी तालाबानी पहुँच गए सलाखों के पीछे

सरपंचों ने उपनिरीक्षक पर आरोप लगाए हैं कि उनके सह पर क्षेत्र में व्यापक पैमाने पर शराब, अफीम , चरस एवं कोडी नियुक्त कफ सिरप का गोरख धंधा चल रहा है । इसके अलावा शासकीय कामों में भी उपनिरीक्षक के द्वारा अड़ंगा लगाया जाता है । इसके संबंध में पैसे की मांग की जाती है पैसे न दिए जाने पर विपक्ष के लोगों के द्वारा काम में रुकावट लगाई जाती जिससे क्षेत्र का विकास भी प्रभावित हो रहा है । जिस के संबंध में लोगों ने एसपी से उप निरीक्षक को हटाए जाने की मांग की है।

यह भी पढ़ें : जिलेवासी अपने व्यय पर पाट लें  खुले बोर और कंक्रीट से बंद कुए नही तो दर्ज होगी एफईआर

मामले पर पुलिस अधीक्षक यूसुफ कुरैशी ने कहा कि शिकायती पत्र  पंचायतों के सरपंचों के प्राप्त हुए हैं पत्र में दिए गए सभी बिंदुओं पर डीएसपी लेवल के अधिकारियों से जांच कराई जाएगी यदि दोष सिद्ध होता है तो निश्चित रूप से कार्रवाई की जाएगी।

यह भी पढ़ें :

Article By Dharmendra Sahu

Exit mobile version