एमपी में आग का तांडव घर बन स्मशान 3 बच्चे सहित 4 चौपाओ की मौत

खोदते रह गए कुआँ आग लगने से 3 बच्चे सहित 4 बकरे और एक बैल की मौत

आग लगते ही कुआँ खोदने की कहावत तो अपने सुनी होगी लेकिन एक एसी ही दिल दहला देने वाली घटना दरअसल बड़वानी जिले के पाटी थाना क्षेत्र के दूरस्थ क्षेत्र ग्राम पंचायत चेरवी के बोरकुण्ड में घटित हो गई बता दें की अज्ञात कारणों से राजाराम पिता डोंगर के घर में आग लगने से 3 बच्चे,4 बकरे ,एक बैल और घर में रखे नगदी जली जलने से तीनों बच्चों की हुईं मौत हो गई.

Source : Social Media

घटना के समय मृतक के परिजन पहाड़ी के नीचे कुआ खोद रहे थे,बच्चो की चीख सुन घर की ओर दौड़े लेकिन तब तक देर हो चुकी थी। घटना की सूचना पर कलेक्टर,एसपी,एसडीएम सहित प्रशासनिक अमला मौके पर पहुंचा।

दरअसल पाटी थाना क्षेत्र के चेरवी पंचायत के बोरकुण्ड निवासी राजाराम के मकान में सुबह करीब 10 बजे अज्ञात कारणों के चलते आग लग गई,आग इतनी भीषण थी की उसमे पूरे घर के साथ 3 मासूम,4 बकरे,एक बैल जल गए। राजाराम ने बताया सुबह वह और उसकी पत्नी पानी के लिए पहाड़ी के नीचे कुआ खोद रहे थे बच्चो की चीख सुनकर घर पहुंचे तब तक सब खत्म हो गया।

मौके पर पहुंची एसडीओपी द्वारा पंचनामा बनवाया वही कलेक्टर डॉ राहुल फटिंग,एसपी पुनीत गेहलोद द्वारा मौका मुआयना कर परिजनों से चर्चा कर रेडक्रॉस से 30 हजार  सहायता राशि दी गई वही आरबीसी 6,4 के तहत 12 लाख की राशि परिजनों का अकाउंट खुलवाकर दी जाएगी।वही घटना स्थल पर पहुंचे जिला पंचायत अध्यक्ष बलवंत सिंह पटेल ने इस दुखद घटना पर शोक संवेदना  प्रकट किया।

यह भी पढ़ें : मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की सुरक्षा के लिए तैनात किए जाएगे 4 सपेरें एसपी ने दिए आदेश जानिए क्यों ?

Exit mobile version