सुहागरात के दूसरे दिन भाग गई लुटेरी दुल्हन

कन्हैया लाल की उम्र ढलती जा रही थी लेकिन उसकी शादी हो नही पा रही थी ढलती उम्र में तो अब रिश्ते आना भी लगभग बंद हो चुके थे कन्हैया लाल चाहता था की कैसे भी किसी तरह उसकी शादी हो जाए तो ख़ुशी ख़ुशी वो अपना घर परिवार देखने लगे. कन्हैया लाल की इस समस्या की जानकरी जब कुछ ठगों को लगी तो पूरा का पूरा परिवार बनकर अपने आप को महोबा छतरपुर का निवासी का बताकर तीन लोग कन्हैया लाल पास आ धमके और एक सुन्दर ज्योति नाम की सुशील कन्या की तस्वीर दिखा कर कन्हैया लाल से शादी कराने का मोल भाव करने लगे.

यह भी पढ़ें : क्या एनसीपी सुप्रीमो खेलेंगे मास्टर स्ट्रोक या अजीत पवार होगे अपने मंसूबो में सफल

नई नवेली दुल्हन और उसके तथाकथित भाई

यह भी पढ़ें : भीषण सड़क हादसे में एक की मौत दो गंभीर घायल

और बताया की लड़की के माँ बाप नही है लड़की अकेली है फोटो देखकर कन्हैया लाल ने भी सोच लिया की अगर व्याह करेगा तो सिर्फ ईसी ज्योति से और आनन फानन में  बात एक लाख में बन गई.लेकिन थोडा और मोल भाव करने के बाद अंतत 85 हजार रुपए शादी लगवाने वाले ने ले लिए.बात बनी और चट मंगनी पट व्याह की तर्ज पर दुल्हन को हाथों हाथ कन्हैया लाल के घर पर छोड़ गए, कन्हैया लाल को लगा जैसे उसकी भगवान ने सुन ली है कन्हैया लाल भी बैंड बाजा बारात के चक्कर में नही पड़ना चाहता था और वह फूला नही समा रहा था,लेकिन सुहागरात गुजारने के बाद  अगले दिन सुबह दुल्हन के मायके पक्ष में किसी के जहर खा लेने की घटना का फोन आया और उसके बाद उसके भाई बंधु बन कर दो युवक गांव पहुंचे जो बाइक से ज्योति को ले गए।

यह भी पढ़ें : Crime News : बेटे को मौत के घाट उतारने के बाद अंदर ही अंदर कर रही थी घुटन महसूस कर दिया खुद खुलासा

 

पीड़ित कन्हैया लाल

यह भी पढ़ें : एमपी में NSUI जिला अध्यक्षों के नाम की दोबारा हुई घोषणा देखिए 52 जिलों के नए जिला अध्यक्षों की सूची

खुद को ज्योति का भाई बताने वालों पर कन्हैया लाल को शक तो हुआ पर उसने जाहिर नही किया लेकिन चुपके से उन दोनों युवकों की कन्हैया लाल ने फोटो चुपके से ले ली. कन्हैया लाल का शक यकीन में तब बदल गया जब नई नवेली दुल्हन वापस ससुराल नही लौटी,जब हप्ते गुजर गए तो कन्हैया लाल को शक हुआ की लगता है उसके साथ धोखाधड़ी हो गई, पीड़ित  कन्हैया लाल द्वारा दमोह जिले के मड़ियादो पुलिस को पूरे घटनाक्रम की शिकायत के साथ कथित दुल्हन, उसे वापिस लेने आये युवकों व बाइक आदि की फ़ोटो देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है। मामले में दमोह जिले के मडियादो थाना प्रभारी ब्रजेश मिश्रा का कहना है कि पुलिस जांच के साथ आरोपियों की सरगर्मी से तलाश में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें : Guru Purnima 2023 Upay :  गुरु पूर्णिमा के शुभ दिन में शाम तक कर लें ये जरुरी काम वर्ष आने वाले समय में रहेंगे मालामाल

Article By – Aditya 

ऐसी और जानकारी सबसे पहले पाने के लिए हमसे जुड़े

WhatsApp Group Join Now
Telegram Group Join Now
Exit mobile version