टेक ज्ञान

खचाखच कीजिए सेल्फी मार्केट में आ गया Vivo v40 pro 5G जानदार फोन

Vivo V40 pro 5G स्मार्टफोन: अभी के समय में ज्यादातर लोग 5G स्मार्टफोन के दीवाने हो रहे हैं। क्योंकि 5G स्मार्टफोन में बेहतरीन कैमरा क्वालिटी देखने को मिलती है। इसी के साथ 5G स्मार्टफोन में काफी ज्यादा नई-नए फीचर्स देखने को मिलते हैं। इसी को देखते हुए वीवो कंपनी ने अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसमें आपको 200 मेगापिक्सल कैमरा 5500 mah की बैटरी और भी कई सारे फीचर्स देखने को मिलेंगे। चलिए और अधिक जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Vivo V40 pro 5G smartphone processor

Vivo ने अपने इस नए स्मार्टफोन में MediaTek Dimensity 9200 plus का प्रोसेसर दिया है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन में
12GB रैम और 8GB वर्चुअल रैम का सपोर्टर देखने को मिलेगा जो कि इस स्मार्टफोन का परफॉर्मेंस मल्टी टास्किंग को भी काफी ज्यादा बेहतरीन बनता है।

Vivo V40 pro 5G smartphone Display

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो इस स्मार्टफोन में आपको6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगी बता दे किया है डिस्प्ले 144 hz का रिफ्रेश रेट और 1260×2712 पिक्सल का रेगुलेशन देखने को मिलेगा ।

Vivo V40 pro 5G smartphone camera quality

जिन भी यूजर्स को बेहतरीन कैमरा क्वालिटी के साथ नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं।तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इस स्मार्टफोन की रियल पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप देखने को मिलेगा जिसमें 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 64 मेगापिक्सल का अल्ट्रा बीते कैमरा और 50 मेगापिक्सल का तेल फोटो कैमरा शामिल है।

इसी के साथ कंपनी ने इस स्मार्टफोन में 50 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया है। जिससे आप बहुत बेहतरीन क्वालिटी की फोटो खींच सकते हो।

Vivo V40 pro 5G smartphone features

इसके अलावा स्मार्टफोन में आपको कई सारी दूसरे भी फीचर्स देखने को मिलेंगे जैसे वी-फी, ब्लूटूथ,जीपीएस,ड्यूल सिम सपोर्ट, फिंगरप्रिंट सेंसर और भी बहुत सारे अन्य फीचर्स

Vivo V40 pro 5G smartphone price

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर तो कंपनी ने अभी इसके बारे में नहीं बताया है। लेकिन बहुत जल्द यह स्मार्टफोन लॉन्च होने वाला है। इसी के साथ आप इस स्मार्टफोन को घर बैठे कॉमर्स वेबसाइट जैसे अमेजॉन फ्लिपकार्ट पर आर्डर करके मंगा सकते हैं।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker