टेक ज्ञान

रक्षाबंधन में अपनी लाड़ली बहन को कर दीजिए गिफ्ट ये दमदार Redmi Note 14 pro 5G smartphone

8000mah की दमदार बैटरी और 200 मेगा पिक्सल का कैमरा के साथ रेडमी ने लॉन्च किया Redmi Note 14 pro 5G smartphone जाने कीमत

Redmi Note 14 pro 5G smartphone: आज के समय में ज्यादातर लोग अच्छी कैमरा क्वालिटी वाला 5G स्मार्टफोन खरीदने के बारे में सोच रहा है। तो उनके लिए एक बड़ी खुशखबरी रेडमी ने लॉन्च कर रहा है। अपना एक और नया स्मार्टफोन 5G कनेक्टिविटी के साथ जल्द होगा लॉन्च। स्मार्टफोन में आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 8000 mah की धांसू बैटरी देखने को मिलेगी। रेडमी कैसे स्मार्टफोन को कम कीमत के साथ लांच किया जा रहा है। चलिए विस्तार से जानते हैं इस स्मार्टफोन के बारे में।

Redmi Note 14 pro 5G smartphone Display

बात करें इस स्मार्टफोन की डिस्प्ले को लेकर तो कंपनी ने स्मार्टफोन में 6.67 इंच का FHD+ AMOLED डिस्प्ले देखने को मिलेगा। यह डिस्प्ले 120 hz का रिफ्रेश रेट और 1.5k रेजोल्यूशन के साथ आएगा। इसके अलावा स्मार्टफोन में गोरिल्ला ग्लास का प्रोटेक्शन भी मिलेगा

Redmi Note 14 pro 5G smartphone processor

लीक हुई जानकारी के मुताबिक इस स्मार्टफोन के अंदर कंपनी ने हमें परफॉर्मेंस के लिए Qualcomm Snapdragon 7s Gen 3 ऑक्टापुर प्रोसेसर दिया है साथ ही यह स्मार्टफोन एंड्रॉयड 14 OS पर रन करेगा।

Redmi Note 14 pro 5G smartphone camera quality

बात करें इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंदर रियल पैनल में ट्रिपल कैमरा सेटअप दिया है। जिसमें आपको 200 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा 12 मेगापिक्सल का अल्ट्रावायलेट कैमरा और 8 मेगापिक्सल का एक और लेंस शामिल है। इसके अलावा सेल्फी और वीडियो कॉलिंग के लिए 64 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलेगा। जो अन्य स्मार्टफोन के कैमरे के मुताबिक काफी बेहतरीन बताया जा रहा है।

Redmi Note 14 pro 5G smartphone battery pack

आपको बता दें कि रेडमी के इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 8000mah की दमदार बैटरी देखने को मिलेगी इसी के साथ 200 वाट का फास्ट चार्जर सपोर्ट मिलेगा। जिससे आप मात्र 25 मिनट में फुल चार्ज कर सकते हो। एक बार चार्ज करने पर 2 दिन नॉनस्टॉप चने की क्षमता रखता है।

Redmi Note 14 pro 5G smartphone रैम और स्टोरेज

कंपनी ने स्मार्टफोन को दो वेरिएंट पर लॉन्च किया है। पहले वेरिएंट जिसमें 8GB रैम+256GB स्टोरेज और दूसरा वेरिएंट मैं आपको 12GB रैम+512GB स्टोरेज देखने को मिलेगा।

Redmi Note 14 pro 5G smartphone price

अगर बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत को लेकर तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन को मात्र ₹20,000 के आसपास हो सकती है। यदि ऑफिस स्मार्टफोन को डिस्काउंट ऑफर और पुराने स्मार्टफोन को एक्सचेंज ऑफर के साथ खरीदने हैं। तो यह स्मार्टफोन आपको 10,000 से 12,000 की कीमत पर मिल जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker