टेक ज्ञान

Motorola Edge 50 Neo देख हिल जाएगा आपके दोस्तों का दिल जल जाएगा कलेजा

Motorola Edge 50 Neo: कम कीमत में बेहद मजबूत और दमदार फीचर्स से लैस स्मार्टफोन जाने कीमत

Motorola Edge 50 Neo: मोटरोला कंपनी कई बड़ी कंपनियों को टक्कर देने के लिए ग्लोबल मार्केट में अपने कई सारे स्मार्टफोन लॉन्च कर चुकी है। इसी के साथ मोटरोला कंपनी अपने एक और नए स्मार्टफोन motorola Edge 50 Neo नाम से एक और दमदार स्मार्टफोन पेस करने की योजना बना रहा है। यह स्मार्टफोन दमदार फीचर्स और बेहद मजबूत स्मार्टफोन होगा। तो आईए जानते हैं इसके बारे में पूरी जानकारी।

Motorola Edge 50 Neo smartphone specification

प्रोसेसर: लीक हुई जानकारी के मुताबिक motorola Edge 50 Neo स्मार्टफोन मैं मीडियाटेक डायमेंशन 7300 चिपसेट देखने को मिल सकता है। जो 2.5 गीगाहर्ट्ज की कॉल स्पीड पर चलने की क्षमता रखता है। डिस्प्ले: सूत्रों के मुताबिक जानकारी के हिसाब से motorola Edge 50 Neo में 6.4 इंच के पंच – होल डिस्प्ले के साथ लॉन्च किया जा रहा है। जिसमें 120 hz का रिफ्रेश रेट सपोर्ट करने की उम्मीद है। बताया जा रहा है कि यह POLED पैनल डिस्प्ले होगा।

Motorola Edge 50 Neo smartphone camera quality

कंपनी का कहना है कि Motorola Edge 50 Neo की मेन पैनल पर ट्रिपल रियल कैमरा सेटअप देखा जा सकता है। इस स्मार्टफोन में 50 मिलेगा पिक्सल का प्राइमरी कैमरा, 13 मेगापिक्सल का सेकेंडरी लेंस और 10 मेगापिक्सल का डेप्थ कैमरा होने की संभावना है। इसी के साथ इस स्मार्टफोन में 32 मेगापिक्सल सेल्फी कैमरा होने की उम्मीद है। वीडियो कॉलिंग के लिए बेहतरीन स्मार्टफोन है।

Motorola Edge 50 Neo बैटरी पैक

इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 4310 mah की बैटरी मिलने की संभावना है। फास्ट चार्जिंग के साथ लॉन्च किया जा सकता है। Motorola Edge 50 Neo smartphone की कीमत मोटरोला Edge 50 Neo ki कीमत के बारे में कंपनी की ओर से फिलहाल कोई जानकारी नहीं दी गई है। लेकिन संभावना है कि यह स्मार्टफोन करीब ₹22000 की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker