टेक ज्ञान

One plus Nord 2T 5G आपके हाथ में देख लड़कियां हो जाएगी दीवानी

8000mah की दमदार बैटरी के साथ 12 GB RAM तथा 512 GB storage के साथ लॉन्च हुआ One plus Nord 2T 5G स्मार्टफोन जाने कीमत

One plus Nord 2T 5G smartphone: प्रिये दोस्तो इंडियन मार्केट मैं आपको दिन प्रतिदिन एक से बढ़कर एक बेहतरीन क्वालिटी के स्मार्टफोन देखने को मिली नहीं होंगे। क्योंकि इन दोनों 5G स्मार्टफोन का ट्रेड चल रहा है। इसीलिए सभी मोबाइल निर्माता कंपनी अपने न्यू स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर रहे हैं।

किसी भी जानी मानी कंपनी वनप्लस ने भी अपना एक और नया स्मार्टफोन मार्केट में लॉन्च कर दिया है। अगर आप भी कम कीमत में एक बढ़िया क्वालिटी का स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं। तो वनप्लस का ये स्मार्टफोन आपके लिए बेहतरीन विकल्प हो सकता है। इसके फीचर्स देखने के बाद आप भी खरीदने के लिए उत्सुक हो जाएंगे।

Oneplus Nord 2T 5G camera quality

अगर बात की जाए वनप्लस के इस स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो कंपनी ने इस स्मार्टफोन के अंदर 108 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा दिया है। जिसमें आप 4k में 60fps वीडियो रिकॉर्डिंग कर सकते हैं। इसी के साथ कंपनी ने 32 मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा भी दिया है। जिससे आप अच्छी क्वालिटी की फोटो खींच सकते हैं।

Oneplus Nord 2T 5G smartphone battery pack

जब भी हम कोई नया स्मार्टफोन खरीदने का प्लान बनाते हैं। तो सबसे पहले उसके बैटरी पिकअप के बारे में जानते हैं। जो की वनप्लस की नई स्मार्टफोन की बैटरी परफॉर्मेंस काफी बेहतरीन बताई जा रही है। इस स्मार्टफोन के अंदर आपको 8000mah की बैटरी देखने को मिलेगी। इसी के साथ कंपनी ने 96 वाट का अल्ट्रा फास्ट चार्जर भी दिया है। जो केवल 20 मिनट में फोन को फुल चार्ज कर देगा। इस स्मार्टफोन की बैटरी सिंगल चार्ज में दो दिन नॉनस्टॉप चलने की क्षमता रखती है।

Oneplus Nord 2T 5G smartphone स्टोरेज और रैम

अगर स्मार्टफोन की स्टोरेज की बात की जाए तो कंपनी ने इसे दो वेरिएंट के साथ मार्केट में लॉन्च किया है। पहले वेरिएंट 12 जीबी रैम और 256 जीबी स्टोर

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker