टेक ज्ञान

धाकड़ बैटरी बैकअप के साथ मार्केट में आ गया Realme का यह धासु फोन

तागड़ी कैमरा क्वालिटी और 5200mah की बैटरी के साथ Realme ने लॉन्च किया अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन जाने कीमत।

Realme 13 Pro Plus 5G smartphone: रियलमी ने इंडिया बाजार में अब तक कई सारे धांसू स्मार्टफोन लॉन्च किए हैं। जो लोगों को काफी ज्यादा पसंद आए हैं।

अब रियलमी ने अपना एक और नया 5G स्मार्टफोन लॉन्च कर दिया है। जिसका नाम Realme 13 Pro Plus 5G smartphone है। ऐसे स्मार्टफोन में आपको डीएसएलआर वाला कैमरा देखने को मिलेगा और काफी सारे नए फीचर्स देखने को। अगर आप भी अपने लिए एक नया 5G स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं तो यह स्मार्टफोन आपके लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। चलिए और अधिक जानें इस स्मार्टफोन के बारे में।

Realme 13 Pro Plus 5G Display

अगर बात करें स्मार्टफोन की डिस्प्ले की तो आपको इसमें6.7 inch की बड़ी स्क्रीन मिलने वाली हैं यह AMOLED पैनल के साथ आती हैं अगर रेजुलेसन की बात करें तो आपको इसमें 1080 x 2412 पिक्सल दिया गया हैं इस डिस्प्ले के साथ 144 Hz की रिफ्रेश रेट का स्पोर्ट दिया गया हैं। इस डिस्प्ले में आप एचडी वीडियो देख सकते हैं।

Realme 13 Pro Plus 5G Processor

रियलमी ने अपने इस नए स्मार्टफोन में काफी तगड़ा प्रोसेसर लगाया है। आपको बता दू की प्रोसेसर को फ़ोन का दिल कहा जाता हैं इस स्मार्ट फ़ोन में Qualcomm Snapdragon 7s Gen2 Chipset का हेवी प्रोसेसर दिया गया हैं । इस प्रोसेसर के साथ आप इस स्मार्टफोन में गेमिंग,फोटो एडिटिंग,वीडियो एडिटिंग मल्टी टास्किंग जैसे कार्य भी आसानी से कर सकते हैं।

Realme 13 Pro Plus 5G RAM & Storage

आपको इस स्मार्टफोन में बहुत सारे शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे। अगर बात करें स्मार्टफोन की स्टोरेज और राम की तो आपको इसमें 8जीबी रैम और 256 जीबी स्टोरेज मिलती है। ऐसे स्टोरेज के साथ आप स्मार्टफोन में अपनी फोटो वीडियो डॉक्यूमेंट सेव करके रख सकते हैं

Realme 13 Pro Plus 5G smartphone battery pack

रियलमी ने इस स्मार्टफोन में 5200mah की दमदार बैटरी दी है। जिसके साथ आपको 80 वाट का फास्ट चार्जर सिस्टम भी दिया जाता है। जो आपके फोन को 20 मिनट में फुल चार्ज कर देगा और एक सिंगल चार्ज पर दो दिन तक चलने की क्षमता रखता है।

Realme 13 Pro Plus 5G smartphone camera quality

अगर बात करें स्मार्टफोन की कैमरा क्वालिटी को लेकर तो यह स्मार्टफोन सेल्फी लवर के लिए एक अच्छा विकल्प हो सकता है। जिसमें आपको 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा और 50 मेगापिक्सल का सेकेंडरी कैमरा और 8 मेगापिक्सल का सपोर्टर लेंस भी दिया गया है। इसी के साथ आपको 32 मेगापिक्सल का सोनी का फ्रंट कैमरा भी देखने को मिलेगा। जिससे आप बहुत ही तगड़ी क्वालिटी की फोटो खींच सकते हो। स्मार्टफोन की कमरे में Ai फीचर्स भी देखने को मिलेंगे।

Realme 13 Pro Plus 5G smartphone price or lounching date

रियलमी का यह नया स्मार्टफोन भारत मार्केट में 30 अगस्त 2024को लॉन्च हो जाएगा। लॉन्च के बाद यह स्मार्टफोन आप ऑनलाइन और ऑफलाइन दोनों तरह से खरीद सकते हैं।

कीमत : अगर बात करें इस स्मार्टफोन की कीमत की तो रियलमी ने इसे ₹34,999 तक की शुरुआती कीमत पर लॉन्च किया है।

Related Articles

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker