Jio के इस प्लान को साल भर के लिए करा लीजिए रिचार्ज हो जाइए फुर्सत

फ्रेंड्स रिचार्ज ऐसा काम होता है जिसे हर महीने करना होता है अगर आप मंथली प्लान कर कर करके बार-बार इरिटेट हो चुके हैं तो आपके लिए जियो के द्वारा एक बहुत ही शानदार प्लान पूरे साल भर के लिए लाया गया है।

फ्रेंड्स अगर आप साल भर का रिचार्ज ढूंढ रहे हैं जियो का और उसे कर करके फुर्सत होना चाहते हैं तो यह खबर आपके लिए बहुत ही काम की है। अक्सर देखने में आता है कि आप जब मंथली रिचार्ज करते हैं तो आपको हर महीने के लास्ट में नए रिचार्ज करने की टेंशन बनी रहती है और आप इसे बोर भी हो जाते हैं। वैसे जिओ के पास में आपके लिए 28 दिन के रिचार्ज लेकर के 336 दिन तक के वैलिडिटी के रिचार्ज है जिन्हें आप अपनी सुविधा के अनुसार करते हैं। लेकिन अब जिओ आपके लिए 1 साल का प्लान लेकर क्या है जिसे करने के बाद में आप पूरे साल भर के लिए टेंशन फ्री हो सकते हैं।

365 दिन का रिचार्ज करेगा टेंशन फ्री

फ्रेंड से जियो के द्वारा आपके लिए 365 दिन का रिचार्ज प्लान लाया गया है इस पैन को विचार करने के बाद में आप पूरे 1 साल के लिए रिचार्ज की समस्या से फ्री हो जाएंगे और आपके पूरे साल भर जमकर डाटा भी मिलेगा।

एनुअल प्लान की कैटेगरी है शानदार

फ्रेंड्स वैसे तो जिओ के पास आपके लिए मंथली से लेकर के  और एनुअल प्लान की शानदार कैटेगरी लाई गई है और आप इस अब एनुअल प्लान की को चुन करने के बाद में आप साल भर रिचार्ज की समस्या से निजात पा सकते हैं।

जिओ का है सबसे सस्ता एनुअल प्लान

फ्रेंड्स मौजूद सभी ऑपरेटर के प्लान के बीच में जिओ का प्लान आपके लिए एनुअल कैटेगरी के लिए सबसे सस्ता है यह एनुअल प्लान 3599 का है। इस प्लान से अपने नंबर को रिचार्ज करने के बाद में आपको 1 साल के बाद ही नया प्लान लेना पड़ेगा और पूरे साल भर आपको किसी भी नेटवर्क में अनलिमिटेड कॉलिंग की सुविधा तो मिलेगी ही मिलेगी इसके साथ ही आपको प्रतिदिन 100 टेक्स्ट एसएमएस में मिलेंगे।

साल भर के प्लान में मिलेगा डाटा भरकर

फ्रेंड्स आजकल फ्री वॉयस कॉलिंग से बात नहीं बनती है आजकल आपको डाटा के भी आवश्यकता पड़ती है तो आपको बता दें कि जिओ के 3599 वाले प्लान में आपको 912.5 जीबी का डाटा मिलेगा। मतलब आपको डेली 2.5 बीबी का डाटा मिलेगा जिसे आप इस्तेमाल कर सकते हैं। 

मिलेगा 5G डाटा अनलिमिटेड

फ्रेंड्स अगर आपका क्षेत्र 5G उत्तर की कनेक्टिविटी में आता है तब तो आपको इस प्लान के साथ में 5G डाटा ऑफर मिलेगा मतलब आप अपने क्षेत्र में जितना चाहे उतना 5G डाटा इस्तेमाल कर सकते हैं।

स्मार्ट टीवी भी चलेगी आपके प्लान से

फ्रेंड्स आपको इसमें अनलिमिटेड कॉलिंग और शानदार डाटा ऑप्शन के साथ-साथ आपको स्मार्ट टीवी के लिए आपको जिओ सिनेमा का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा। इसके साथ ही आपको जिओ क्लाउड का फ्री सब्सक्रिप्शन भी मिलेगा तो हो जाइए तैयार इस शानदार प्लान के साथ में।

Exit mobile version