Samsung Galaxy S25 5G मचा देगा मार्केट में धूम

स्मार्टफोन की रॉयल सेगमेंट की दुनिया में साउथ कोरियन कंपनी सैमसंग ने सैमसंग गैलेक्सी सीरीज के माध्यम से धूम मचाई है जल्द ही कंपनी की अगली फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S25 5G 2024 के अंत में लांच होने वाली है।

फ्रेंड्स Samsung Galaxy S25 5G की लांच होने की खबर ने दिवाली के पहले धमाल मचा दिया है। सैमसंग के द्वारा वर्ष 2024 की शुरुआत में फ्लैगशिप सीरीज के तहत Samsung Galaxy S24 5G को मार्केट में उतर गया था। लेकिन अब इसकी अपडेटेड सीरीज यानी Samsung Galaxy S25 5G मार्केट में लांच होने वाली है हालांकि अभी तक इसकी आधिकारिक जानकारी कंपनी के द्वारा शेयर नहीं की गई है लेकिन अब इसकी कुछ फीचर्स और तमाम डिटेल से मार्केट में लीक हो चुके हैं आईए जानते हैं।

Samsung Galaxy S25 5G सीरीज के फीचर्स

साउथ कोरिया कंपनी सैमसंग अपनी अगली फ्लैगशिप सीरीज Samsung Galaxy S25 5G को वर्ष 2024 के आखिरी महीना में या फिर 2025 के पहले महीने में लॉन्च कर सकती है। इस सीरीज को तीन वैरायटी के साथ लांच किया जाएगा जिसमें Samsung Galaxy S25 5G,Samsung Galaxy S25 5G Plus और Samsung Galaxy S25 5G Ultra शामिल होने की संभावना जताई गई है। इस नई सीरीज में आपको इस कंपनी के द्वारा 0.2mm का पतला बेजल के साथ इस सीरीज के बेस ऑफ़ प्लस मॉडल में आपको EXyons चिपसेट मिलेगा। वहीं अगर अल्ट्रा की बात करें तो अल्ट्रा में आपको Snapdragon 8 Gen 4 चिपसेट मिलने की पूरी संभावना है। इसके साथ ही इस नई सीरीज में आपको 6.3 इंच का सुपर डायनेमिक अमोलेड डिस्पले भी मिलेगा। लेकिन अगर इस कंपनी का आप प्लस सीरीज लेते हैं तो इसमें आपको 6.8 का डिस्प्ले मिल सकता है। वहीं अगर आप अल्ट्रा सीरीज लेते हैं तो इसमें आपको 6.9 इंच का बड़ा डिस्प्ले मिलेगा। तीनों ही सीरीज में बड़ा अगर पिक ब्राइटनेस की बात करें तो यह 2600 निट्स के आसपास मिलने वाली है।

Samsung Galaxy S25 5G सीरीज की बैटरी

Samsung Galaxy S25 5G मचा देगा मार्केट में धूम

साउथ कोरिया कंपनी सैमसंग के द्वारा Samsung Galaxy S25 5G सीरीज के लेटेस्ट अपडेट के साथ में आपको 4900 mAh की बैटरी और Samsung Galaxy S25 5G Ultra सीरीज मैं आपको 5000 mAh की बैटरी मिल सकती है। आपकी यूजर एक्सपीरियंस को पढ़ने के लिए बैटरी काफी शानदार साबित होगी।

Samsung Galaxy S25 5G सीरीज का कैमरा

साउथ कोरिया कंपनी सैमसंग के इस फोन की कैमरा क्वालिटी की बात ही अलग है लेकिन इस नई सीरीज में आपको जो खबरें लिख सो रही है उसके आधार पर बताएं कि अल्ट्रा मॉडल में आपको 200 एम पिक्सल का प्राइमरी कैमरा मिलेगा वहीं 50 मेगापिक्सल का आपको टेलिफोटो लेंस भी मिल सकता है। इसके साथ ही इस सीरीज के बेस मॉडल में आपको 12 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मिल सकता है।

Samsung Galaxy S25 5G सीरीज की कीमत

Samsung Galaxy S25 5G सीरीज कि अगर कीमत की बात करें तो इसका बेस मॉडल 74990 के आसपास का होने वाला है वही अभी इसके अल्ट्रा और प्लस की कीमत के बारे में खुलासा नहीं हो पाया है।

Exit mobile version