टेक ज्ञान

Vivo Y300 Plus का 32 MP कैमरा और 16GB रैम ने पछाड़ दिया अच्छे अच्छे स्मार्टफोन को

अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने जा रहे हैं तो रुकिए आपके लिए आ चुका है मार्केट में वो का धांसू फोन जो आपको देगा 16GB रैम के साथ-साथ 32 मेगापिक्सल का शानदार कैमरा

फ्रेंड्स मार्केट में Vivo Y300 Plus की मार्केट में एंट्री हो चुकी है। इस दिवाली आप अगर आप नया फोन लेने की सोच रहे हैं तो आपके लिए वो के इस स्मार्टफोन के सामने उन स्मार्टफोन फीके ही नजर आएंगे। क्योंकि 10 अक्टूबर से यह फोन मार्केट में अब उपलब्ध हो गया है। इस फोन के फीचर्स इतने धांसू हैं कि इस फोन के सामने बाकी फोनों के इस ठंड में पसीने छूट जाएंगे। क्योंकि यह फोन उन लोगों के लिए बहुत ही अच्छा है जो सेल्फी के काफी प्रेमी है और जो अपनी रेल मोबाइल के माध्यम से बनाते हैं। 25000 के आसपास की कीमत में अगर आप अब तक का बेस्ट फोन लेना चाहते हैं तो मान लीजिए कि Vivo Y300 Plus आपके लिए एक बहुत ही बेस्ट और शानदार ऑप्शन साबित होने वाला है।

Vivo Y300 Plus के फीचर्स है शानदार

फ्रेंड्स अगर इस फोन की फीचर्स की बात करें तो यह फोन आपको 32 मेगापिक्सल कैमरे के साथ में उपलब्ध है। मिड रेंज क्वालिटी में इस फोन का डिस्प्ले 6.78 इंच फुल एचडी Amoled डिस्प्ले के साथ बहुत ही शानदार स्क्रीन है। अगर कैमरा क्वालिटी की बात करें तो 50 मेगापिक्सल प्राइमरी सेंसर 2 MP पिक्सल सेकेंडरी सेंसर के साथ 32 मेगापिक्सल का फ्रंट सेल्फी कैमरा है। 5000 mAh की बैटरी आपको 40 वॉट फास्ट चार्जिंग की सुविधा के साथ में उपलब्ध है। अगर आप किस फोन को लेकर के ऑफ रोडिंग करने जा रहे हैं तो आपको परेशान होने की जरूरत नहीं है इसमें आपको वाटर और दस्त रेजिस्टेंस रेटिंग IP54 मिलने वाली है।

Vivo Y300 Plus का परफॉर्मेंस

इस शानदार स्मार्टफोन की अगर ऑपरेटिंग सिस्टम की बात करें तो यह एंड्रॉयड V15 पर आपको मिलेगा साथ ही Qualcomm Snapdragon 695 का चिपसेट इसके परफॉर्मेंस को बढ़ा देता है। इस फोन का आर्किटेक्चर 64 बीट का है और प्रोसेस टेक्नोलॉजी 6 एमएम की है।

Vivo Y300 Plus की कीमत

Vivo Y300 Plus का 32 MP कैमरा और 16GB रैम ने पछाड़ दिया अच्छे अच्छे स्मार्टफोन को
Vivo Y300 Plus का 32 MP कैमरा और 16GB रैम ने पछाड़ दिया अच्छे अच्छे स्मार्टफोन को

अगर आप इतनी खूबी वाले फोन को बहुत ही कम पैसे में पाना चाहते हैं तो आपको बता दें कि यह फोन आपको मिड रेंज यानी 25000 के सेगमेंट में अब तक का सबसे बेस्ट फोन है। 25000 के आसपास इस फोन की कीमत है और यह फोन आने वाले कुछ महीनो में बेस्ट सेलिंग स्माटफोन बनने वाला है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker