ऑटो मोबाइल

Maruti Baleno के फीचर्स देख Tata की कार के छूट गए पसीने

टाटा को चारों कोने चित करने के लिए आ गई मारुति की फेमस मारुति बलेनोजबरदस्त फीचर वाली कर मार्केट मेंहोगी लॉन्चमारुति बलेनोहो रही है जमकर ट्रेड

Maruti Baleno का है दमदार लुक

मारुति बलेनो पूरे देश भर में कार लवर के द्वारा हाथों-हाथ ली जाने वाली कर बन चुकी है.सड़क पर चल रही कारों में से हर दूसरी या तीसरी कार मारुति बलेनो इन दोनों दिखाई दे रही है.मारुति बलेनो की जबरदस्त फ्रेंड फॉलोइंग उसके शानदार और आकर्षक लुक के साथ-साथ उसके जबरदस्त परफॉर्मेंस के कारण है.मारुति बलेनो का शार्प हैडलाइट्स के साथ-साथ डायमंड कट एलॉय व्हील्स और स्टाइलिश फ्रंट ग्रिल के साथ-साथ एलइडी तैल लाइट्स बहुत ही शानदार और परफेक्ट लुक के साथ में एक मॉडर्न लुक इस कर को देते हैं। मारुति की बलेनो बहुत ही दमदार फीचर के साथ में मार्केट में लॉन्च हो रही है इससे Maruti Baleno के फीचर्स देख Tata की कार के छूट गए पसीने।

Maruti Baleno इंजन है शानदार परफॉर्मेंस वाला

लॉन्ग टूर के लिए मारुति बलेनो बहुत ही परफेक्ट और शानदार कार इसके दमदार इंजन के कारण मानी जा रही है.आपको बता दें कि इसमें 1.2 लीटर का के सीरीज का K-Series Dualjet VVT पेट्रोल इंजन इसकी खूबियां को और भी बढ़ा देता है। इसके साथ ही 89 bhpकी पावर और 113 Nm का टॉर्क जनरेट करने में यह इंजन सफल है बलेनो की इस नई कर में इंजन 5 स्पीड मैनुअल और फाइव स्पीड एमटी ट्रांसमिशन के शानदार विकल्प के साथ में मार्केट में लांच होने वाला है Maruti Baleno के फीचर्स देख Tata की कार के छूट गए पसीने।

Maruti Baleno के माइलेज के लोग हैं दीवाने

माइलेज के मामले में मारुति की कर आपको कभी भी निराश नहींकरती है.यही कारण है कि देशवासियों के दिल में मारुति की करें बस्ती हैं बात अगर ARAI की करें तोइनके मैन्युअल ट्रांसमिशनवाली बलेनो 23.46 किलोमीटर प्रति घंटे का माइलेज आपको देने के लिए तैयार है वहीं AMT मॉडल की अगर बात करें तो यह 24.12 किलोमीटर प्रति घंटे का माइलेज देने के लिए आपको तैयारहै.मतलब काम फ्यूल में लंबी राइड का आनंद आप इस मारुति बलेनो कर से ले सकते हैं। तो हो गया ना आम के आम और गुठलियों के दाम लंबी राइट के साथ में आपको लग्जरियस अनुभव करने के लिए यह मारुति बलेनो कर बहुत ही परफेक्ट और शानदार बेस्ट ऑप्शन आपके लिए हो सकती है। Maruti Baleno के फीचर्स देख Tata की कार के छूट गए पसीने।

Maruti Baleno किफायती प्राइस में है दमदार रेंज

कम दाम में जबरदस्तफीचर और परफॉर्मेंस के लिए मारुति की करें जानी जाती हैं मारुति बलेनो कर भी बहुत ही शानदार रेट में आपके लिए उपलब्ध है आपको बता दें कि यह 6.49 लख रुपए से शुरू हो जाती है। इतने कम दाम में आपको मारुति की ऐसी कार मिल रही है जो आज के समय में बेस्ट सेलिंग कर बन चुकी है यही कारण है कि मारुति की कार की आगे हार कर फीकी पड़ जा रही हैं। Maruti Baleno के फीचर्स देख Tata की कार के छूट गए पसीने।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker