ऑटो मोबाइल

मार्केट का बेताज बादशाह बनाने आ रही है Mahindra Thar Electric ये रही इसकी लांचिंग डेट

Mahindra Thar Electric : यदि आप ऑफ रोडिंग कार के शौकीन है.तो यह खबर आपके लिए बहुत ही काम की है.इंडियन मार्केट में थार बहुत ही पसंद किया जाने वाला ब्रांड इन दिनों बन चुका है.देश में थार की बढ़ती डिमांड को देखते हुए महिंद्रा कंपनी के द्वारा Mahindra Thar Electric मॉडल को लॉन्च करने की तैयारी चल रही है। अब तक की मार्केट में मौजूद सभी कारों के बीच में बेताज बादशाह बनने के लिए महिंद्रा थार .बहुत ही दमदार फीचर्स और शानदार प्राइस रेंज के बीच में Mahindra Thar Electric कार का भारत की धरती पर कदम रखते ही धमाल मच जाएगा यदि आप भी Mahindra Thar Electric वर्जन को लेने का प्लान कर रहे हैं तो आईए देखते हैं इस खबर में वह सब कुछ जो आप इस कर के बारे में जानना चाहते हैं।

जानिए Electric Thar की Launching Date

Mahindra Thar Electric को लेकर के भारतीय बाजार में ग्राहकों के बीच में खूब उत्सुकता बनी हुई है.इस ऑफ रोडिंग कर के लांच होने से पहले ही इसको लेकर के जबरदस्त क्रेज युवाओं के बीच में भी देखा जा रहाहै. जानकारी के मुताबिक वर्ष 2026 तक इस कर को देश में लॉन्च किया जा सकता है।

मार्केट का बेताज बादशाह बनाने आ रही है Mahindra Thar Electric ये रही इसकी लांचिंग डेट
मार्केट का बेताज बादशाह बनाने आ रही है Mahindra Thar Electric ये रही इसकी लांचिंग डेट

फीचर्स में भी है किंग

बात अगर Mahindra Thar Electric के फीचर्स की करें तो बहुत ही दमदार और शानदार फीचर्स के साथ में यह एक नया यूजर एक्सपीरियंस देने के लिए मार्केट में लांच होने की इसकी तैयारी चल रही है.आपको बता दें कि इस Mahindra Thar Electric में गोलाकार हेडलैंप मेंचौकोन एलइडी लाइटिंग बहुत ही परफेक्ट लुक देने के लिए तैयार है साथ ही फ्रंट के साथ-साथ रियल में भी से लाइटिंग सेटअप दिया गया है.सामने के ग्रिल के ऊपर लगे हुए एलईडी बॉक्स बहुत ही परफेक्ट और गुड लुकिंग देते नजर आ रहे हैं इस Mahindra Thar Electric एसयूवी में सामने और पीछे भी नारंगी रंग टो करने के लिए बीच भी दिए गए हैं। इसके साथ ही सामने की बंपर पर थारी के लोगों को ऑरेंज कलर में रखा गया है जो बहुत ही परफेक्ट और शानदार लुक दे रहा है। इसके साथ ही कॉन्सेप्ट मॉडल में ए बी और सी पिलर्स को शानदार तरीके से ब्लैक आउट कर दिया गया है।

इस Mahindra Thar Electric एसयूवी को पूरी तरीके से डिजिटल कंट्रोल के साथ में एक अच्छा यूजर एक्सपीरियंस देने के लिए मल्टी फंक्शनल स्टीयरिंग व्हील और 360 डिग्री सराउंड साउंड सिस्टम म्यूजिक जो आपकी यात्रा को यादगार बना देगा.साथ ही इस Mahindra Thar Electric एसयूवी में टचस्क्रीन इंफ़ोटेन्मेंट सिस्टम भी मौजूद है.इसे सेंट्रल पावर पॉवर्टी स्क्रीन कहां जा रहा है।

Mahindra Thar Electric के इंजन और परफ़ॉर्मेंस

देश में ऑफ रोडर का लवर के बीच में इस Mahindra Thar Electric की बहुत चर्चित ऑफ प्रोडक्ट Mahindra Thar Electric वर्जन एंग्लो प्लेटफार्म पर बेस्ड है इसमें आपको आईसीई वर्ज़न की की अपेक्षा बड़े व्हीलबेस और कम ओवर हैंग का आनंद मिलेगा. ओवर हैंग का मतलब होता है आगे हुआ पीछे की वह लंबाई जो वीलबेस से भी ज्यादा होती है।

Mahindra Thar Electric की बैटरी

अभी ऑफिशियल तरीके से महिंद्रा ने बैट्री पैक के बारे में कोई जानकारी नहीं दी है.लेकिनउम्मीद ऐसी उम्मीद लगाई जा रही है कि इसमें 60kWh जैसी दमदार बैटरी पैकको हर एक एक्सेल में दिया जा सकता है जो एक अच्छा यूजर एक्सपीरियंस साबित हो सकता है। इसके साथ ही आप प्रोडक्ट के ऑल व्हील ड्राइव सिस्टम का इस्तेमाल अच्छी तरह से किया जा सकेगा।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker