ऑटो मोबाइल

9-Seater Mahindra Bolero बन गई पब्लिक डिमांड

महिंद्रा की बोलेरो देखते ही देखते पब्लिक डिमांड बन चुकी है.सड़कों पर अक्सर आपने देखा होगा कि हर 10 गाड़ी में से 5 से 6 गाड़ी महिंद्रा की होती है महिंद्रा की बोलेरो गाड़ी की डिमांड इतनी ज्यादा बढ़ चुकी है कि इसे पब्लिककी गाड़ी के रूप में भी जाना जाने लगाहै.आपके क्षेत्र में चाहे सरकारी विभाग हो या फिर निजी लोगों को हर व्यक्ति महिंद्रा बोलेरो को खूब पसंद करता है यही कारण है कि महिंद्राअपने ग्राहकों की सुविधाओं का ध्यान में रखते हुए महिंद्रा बोलेरो के कई अपडेटेड वर्जन मार्केट में लॉन्च कर चुकी है महिंद्रा मोटरके द्वारा 9 सीटर वाली महिंद्रा बोलेरो लॉन्च करने की योजना बनाई जा रही है।

Mahindra Bolero के शानदार फीचर्स

महिंद्रा मोटर्स ने अपने कस्टमर की यूजर एक्सपीरियंस को ध्यान में रखते हुए बहुत ही शानदार और दमदार फीचर्स इस महिंद्रा बोलेरो के नए अवतार में ऐडकिए हैं बताया जा रहा है कि डिजिटल ड्राइवर डिस्प्ले के साथ-साथ पावर स्टीयरिंग और सिक्योरिटी के लिए दो एयरबैग के साथ एडवांस म्यूजिक सिस्टमके साथ-साथ रिवर्स पार्किंग सेंसर और एक और पावर विंडो का दमदार पैकेज दिया गया है। पावर स्टीयरिंग रायडिंग एक्सपीरियंस को और भी बढ़ा देता है।

9-Seater Mahindra Bolero बन गई पब्लिक डिमांड
9-Seater Mahindra Bolero बन गई पब्लिक डिमांड

दमदार एम्हाक Mahindra Bolero इंजन

महिंद्रा बोलेरो का एमहॉक d75 1.5 लीटरडीजल इंजन जो की 76 ps की शानदार पावर और 210न्यूटन मीटर का तर्क जनरेट कर सकता है.एक्सपर्ट्स की माने तो महिंद्रा बोलेरो का यह इंजन आपको 16 किलोमीटर प्रति घंटे का माइलेज देगा. महिंद्रा बोलेरो के इस अवतार को लेकर के मार्केट में अभी से खलबली मची हुई है।

जानिए Mahindra Bolero की कीमत

Mahindra Bolero ब्रांड की रेंज के बारे में बात की जाए तो Mahindra Bolero की रेंज 9.90 लाख से चालू की जाएगी। जो 10.91 लाख बताई जा रही।रईस लोगों की पहली पसंद बनी 9-सीटर वाली Mahindra Bolero की सुपरहिट कार महिंद्रा मोटर्स की इस शानदार महिंद्रा बोलेरो की अगर कीमत की बात करें तो बताया जा रहा है 9.90 लाख से प्रारंभ होकर के 10.91 लाख तक के बीच की बताई जा रही है। 9 सीटर महिंद्र बोलोरो को लेकर के अच्छा खासा माहौलबना हुआ है.उम्मीद की जा रही है कि इसके लॉन्च होती है इसे हाथों-हाथ लेने वाले हैं लोग।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker