ऑटो मोबाइल

New-gen Swift launching : मात्र 11000 में कर लीजिए बुक धमाका मचाने आ रही है मारुति न्यू-जेन स्विफ़्ट ये रही लांचिंग डेट

New-gen Swift launching : दिग्गज ऑटोमोबाइल कंपनी मारुति सुजुकी ने भारत में लोगों का विश्वास जीताहै.यही कारण है कि मारुति सुजुकी की कारों को हाथों हाथ लिया जारहा है.आपको बता दें कि मारुति सुजुकी देश में अपनी चौथी जनरेशन की बहुत ही दमदार New-gen Swift को लॉन्च करने का खाका तैयार कर लिया है इससे पहले की इसकी कीमत पर चर्चा की जाएइसके,आपआपको पता होना चाहिए की कंपनी के कुछ सिलेक्टेड डीलर्स ने इस मारुति New-gen Swift कर की बुकिंग लेना भी उन्होंने शुरू कर दिया है.यदि आप भी मारुति न्यू जेन स्विफ्ट को लेना चाहते हैं तो आपको मात्र ₹11000 दे करके इसकी बुकिंग करानी होगी.एक्सपर्ट्स का दावा है कि मारुति न्यू जेंट्स शिफ्ट को भी कर वेरिएंट्स मतलब LXi, VXi, ZXi और ZXi+ में लॉन्च करने की योजना कंपनी बना रही है। वही बताया यह भी जा रहा है कि कंपनीइसे ब्लू, रेड, वाइट, सिल्वर, ब्लैक और ऑरेंज कलर में लॉन्च कर सकती है।

मारुति न्यू जेन स्विफ्ट के दमदार फीचर्स

मिली जानकारी के अनुसार मारुति New-gen Swift कर में नए फ्रंट और रियर बंपर्स के साथ-साथ नई डिजाइन के ग्रिल और कलाकार के एलईडी डीआरएलएस के साथ एलइडी हैडलाइट्स और एलईडीतेल लाइट्स बहुत ही दमदार लोक में है इसके साथ ही इसके नए एलॉय व्हील्स और रियल फाइबर और वर और शर्क फिन एंटीना बहुत ही दमदार लुक देने के लिए तैयार है। वहीं पिछले दरवाजा के हैंडल्स को दरवाजे पर लगाया गया है जबकि अभी जो मॉडल वर्तमान में मौजूद है उसमें सी पिलर्स पर लगे हुए हैं।

New-gen Swift launching : मात्र 11000 में कर लीजिए बुक धमाका मचाने आ रही है मारुति न्यू-जेन स्विफ़्ट ये रही लांचिंग डेट
New-gen Swift launching : मात्र 11000 में कर लीजिए बुक धमाका मचाने आ रही है मारुति न्यू-जेन स्विफ़्ट ये रही लांचिंग डेट

कैसा रहेगा मारुति नियोजन स्विफ्ट का इंजन

ऑफिशियल जानकारी के अनुसार New-gen Swift को अंतरराष्ट्रीय मार्केट में 1.2 लीटर Z12E पेट्रोल इंजनके साथ लांच किया गया है हालांकि अभी तक यह आधिकारिक पुष्टि नहीं हो पाई है कि भारत में इसने इंजन को पेश किया जाएगा या फिर मौजूदा मॉडल की तरह ही इसमें 1.2 लीटर K12C इंजन को ही जारी रखा जाएगा।

भारत में कब होगी मारुति New-gen Swift लॉन्च

मिली जानकारी के अनुसार में महीने के 9 तारीख को मारुति सुजुकी कंपनी मारुति New-gen Swift को लॉन्च करने की योजना बना रखी है। हैचबैक बॉडी स्टाइल में यह कर बहुत ही शानदार और परफेक्ट यूजर एक्सपीरियंस के हिसाब सेदेश भर के कस्टमरों की आंखों का तारा बनने के लिए तैयार है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker