ऑटो मोबाइल

Maruti Fronx SUV में मिलेगा 30 का माइलेज साथ ही मिलेंगे ये दमदार फीचर्स

मारुति के द्वारा इंडियन मार्केट में पेश की गई Maruti Fronx SUV की अपार सफलता के बाद अब मारुति कंपनी Maruti Fronx SUV सेगमेंट कीशानदार यूजर एक्सपीरियंस वालीनया मॉडल 2004 मेंलाने की योजना बना रही है.लांच होने से पहले ही Maruti Fronx SUV के अपडेटेड वर्जन की चर्चा जोरों से होने लगी है। इसका सबसे बड़ा कारण है इसका दमदार माइलेज,बताया जा रहा है कि यह 30 किलोमीटर प्रति घंटे की माइलेज देने वाली बहुत ही बेस्ट सुव करभारतीय बाजार में 8 लाख की शुरुआतीएक्स शोरूम प्राइस में इंट्रोड्यूस की जाएगी।

Maruti Suzuki Fronx SUV का है दमदार Engine

Maruti Fronx SUV मैं आपकोतीन शानदार और दमदार इंजन वेरिएंट मिलेंगे.बताया जा रहा है की Maruti Fronx SUV के 1.2 लीटरका सीएनजी इंजन के साथ-साथ 1.2 लीटर का ड्यूल जेट पेट्रोल इंजन और 1 लीटर का टर्बो चाइल्ड माइल्ड हाइब्रिड पेट्रोल इंजनके वेरिएंट्सबहुत ही कंफर्ट यूजर एक्सपीरियंस के लिए आपको मिलने वाले हैं। वही बताया जा रहा है कि सीएनजी वेरिएंट में यह 30 किलोमीटर प्रति घंटे का माइलेज दे करके एक किफायतीकर साबित होने वाली है।

Maruti Fronx SUV में मिलेगा 30 का माइलेज साथ ही मिलेंगे ये दमदार फीचर्स
Maruti Front SUV will get unmatched price of Rs 30 along with these powerful features

Maruti Suzuki Fronx SUV में मिलेंगे शानदार Features

लॉन्ग ड्राइवरीडिंग कोऔर भी कंफर्ट और यूजर एक्सपीरियंस के अनुसार बनाने के लिए मारुतिकि इस Maruti Fronx SUV मेंबहुत सारे अपडेट किए गएहैं.इसके साथ ही इंटीरियर और एक्सटीरियर फीचर्स में भी बहुत ज्यादा बदलाव देखने को आपको मिलेगा ऑटो क्लाइमेट कंट्रोल के साथ-साथ वायरलेस फोन चार्जिंग और क्रूज कंट्रोल के साथ-साथ हेड अप डिस्प्ले जैसे शानदार और दमदार फीचर्स देखने को मिलेंगे।

देखिए Maruti Suzuki Fronx SUV की Price

Maruti Fronx SUV को लेकरके अभी से कर परचेस करने को वालों के बीच में उत्सुकता का दौर चालू हो गयाहै.आपको बता दें कि यह शुरुआती कीमत 7.46 लाख से शुरू होकर के बताया जा रहा है कि इसका टॉप वैरियंट 13.15 लाखके बीच मिलेगा वहीं अगर किफायती माइलेज की बात की जाए तो Maruti Fronx SUV के सीएनजी वेरिएंट की कीमत 8.41 लाख बताई जा रही है जो महंगाई के दौर पर बहुत ही परफेक्ट और शानदार कर साबित होने वाली है।

Related Articles

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back to top button
error: NWSERVICES Content is protected !!

Adblock Detected

Please consider supporting us by disabling your ad blocker